Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआशा को गार्ड ने मारा चाटा, अस्पताल में बवाल

आशा को गार्ड ने मारा चाटा, अस्पताल में बवाल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जिला महिला अस्पताल(डफरिन)में एक आशा के पद पर तैनात महिला के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने छेड़छाड़ की, फिर चाटा मार दिया। यही नहीं, दो स्टाफ नर्स ने भी आशा के साथ अभद्रता की। डिलविरी होने पर महिला स्टाफ नर्स ग्यारह सौ रुपये बतौर रिश्वत के मांग रही थी, जिसको लेकर बवाल हुआ। अब इस पूर मामले को लेकर जिले भर की आशाओं ने जिला महिला अस्पताल में पहुंचकर प्रदर्शन किया तथा आरोपी गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

दो घंटे तक अस्पताल में बवाल होता रहा, जिस दौरान यह बवाल चल रहा था, तब सिटी मजिस्ट्रेट भी यहां मौजूद थे। उनके सामने भी प्रदर्शनकारी आशाओं ने प्रकरण में कार्रवाई नहीं करने की बात कहीं, लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट भी पुलिस से बातचीत कर लौट गए। इसके बाद महिलाओं ने सिटी मजिस्ट्रेट के व्यवहार को लेकर भी नाराजगी जतायी। उधर, मामले को लेकर देहली गेट थाने में आरोपी गार्ड के खिलाफ तहरीर दे दी हैं, जिसमें पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

इसी को लेकर आशाएं नाराज थी। आशाओं ने धमकी दी है कि यदि दो दिन के भीतर आर्ड व अन्य स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो तमाम आशाएं हड़ताल कर कमिश्नर आॅफिस पर धरना देगी तथा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments