Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतआत्माराम तोमर के हत्यारे गिरफ्तार

आत्माराम तोमर के हत्यारे गिरफ्तार

- Advertisement -
  • हत्यारों पर था 25-25 हजार का इनाम, लेनदेन को लेकर की गई थी हत्या

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ आत्माराम की हत्या में शामिल रहे मुख्य दो हत्यारोपियों को पुलिस ने आखिरकार पकड़ ही लिया। पुलिस ने दोनों हत्यारों के कब्जे से स्कॉर्पियो कार की चाबी व मोबाइल भी बरामद किया है।लेनदेन को लेकर की गई हत्या।

बता दें कि बड़ोत के बिजरोल रोड स्थित आवास पर डॉक्टर आत्माराम कि गत 10 सितंबर को दो लोगों ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद यह दोनों बदमाश उनके मोबाइल में स्कॉर्पियो कार को भी चुरा ले गए थे। उनकी स्कॉर्पियो कार को तो पुलिस ने टयोढ़ी गांव के नीलकंठ महादेव मंदिर के परिसर से बरामद कर लिया था। इसके अलावा हत्या आरोपियों को शरण देने वाले दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मुख्य हत्यारोपी तभी से फरार चल रहे थे। इस संबंध में मृतक डॉक्टर आत्माराम तोमर के पुत्र डॉक्टर प्रताप ने बड़ौत कोतवाली में दो लोगों को नामजद कराते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार की देर शाम पुलिस ने दोनों हत्यारों प्रयोग को पकड़ते हुए इस हत्या का खुलासा कर दिया।

पकड़े गए आरोपियों में प्रवीण निवासी सोंटा व बलराम निवासी सांकल पुट्ठी शामिल हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने स्कॉर्पियो कार की चाबी में डॉक्टर आत्माराम का मोबाइल भी बरामद किया है। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था।लेनदेन को लेकर भाजप नेता की हत्या की गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments