Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatराजस्व टीम पर हमला, फायरिंग कर लूट की

राजस्व टीम पर हमला, फायरिंग कर लूट की

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

अमीनगर सराय: सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के चिरचिटा गाँव में खाद के गड्डो की जाँच करने गई राजस्व विभाग की टीम पर गाँव के ही दर्जन भर लोगो ने फायरिंग कर सोने की चेन और नकदी लूटी और सरकारी अभिलेख भी फाड़ दिये। राजस्व विभाग की टीम ने खेतो में भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ितों ने घटना की तहरीर थाने पर दी है।

सोमवार को राजस्व विभाग की टीम जिसमे लेखपाल वीरेंद्र कुमार, मोहित तोमर और रामपाल यादव थे क्षेत्र के चिरचिटा गाँव में आईजीआरएस की शिकायत की जाँच करने गए थे। उन्होंने बताया कि तभी गाँव के ही दर्जन भर दबंग लोग हाथों में लाठी-डंडे और राइफल लेकर आ गए। और आते ही उनके साथ गाली-गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और सरकारी अभिलेख फाड़ दिये।

इसके बाद दबंगो ने लेखपाल वीरेंद्र कुमार की से 700 रुपये और सोने की चेन भी लूट ली। उन्होंने विरोध किया तो जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर राइफल से फायर कर दिया। राजस्व विभाग की टीम ने बताया कि शोर मचाने पर भी उनकी मदद करने कोई नही आया। तो हमने किसी तरह खेतो में भागकर अपनी जान बचाई और सिंघावली अहीर थाने पहुँचे।

राजस्व विभाग की टीम ने 10 नामजद और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। सिंघावली अहीर एसओ देवेश कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर आई है जाँच कर कार्यवाही की जाएगी

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments