Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorदो दिन से लापता बच्ची चाचा के पास से हुई बरामद

दो दिन से लापता बच्ची चाचा के पास से हुई बरामद

- Advertisement -
  • एसपी ने बताया कि घटना की जांच कर चाचा के खिलाफ होगी कारवाई

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: ई-रिक्शा से चाचा के साथ गई लापता बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया है। परिजनों ने 16 दिसंबर की शाम को अचानक से गायब हुई बच्ची की तहरीर पुलिस को दी थी। बच्ची के गायब होने पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई थी। एसपी के दिशा निर्देश पर स्वाट टीम व नजीबाबाद पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बच्ची इलमा आठ वर्ष 16 दिंसबर की शाम को अपनी बड़ी बहन अल्फीशा के साथ घर का सामान लेने के लिये नजीबाबाद के जगन्नाथ पूरी चौराहे पर गई थी। अचानक से सामान लेने के दौरान इलमा किसी अनजान व्यक्ति के साथ एक ई रिक्शा में बैठकर चली गई थी।

बच्ची के पिता आबिद ने बच्ची की गुमशुद्गी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार को बच्ची को उसके चाचा के पास से बरामद कर लिया है। एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने इस घटना को लेकर बताया कि 16 दिसंबर की शाम को बच्ची अपने चाचा के साथ ई-रिक्शा में बैठ कर चली गई थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस व स्वाट टीम ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। बच्ची के साथ किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। घटना की जांच कर पुलिस द्वारा चाचा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments