Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorगृह राज्य मंत्री से मिले सम्मान के बाद लोगों ने ओम कुमार...

गृह राज्य मंत्री से मिले सम्मान के बाद लोगों ने ओम कुमार विधायक को दी बधाइयां

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: क्षेत्रीय भाजपा विधायक ओमकुमार ने अपने कैम्प कार्यलय पर जनसुनवाई के दौरान लोगों की समस्या सुनी और सम्बन्धित अधिकारी को समस्या का निदान शीघ्र करने के निर्देश दिए वही ग्रह राज्य मंत्री से मिले सम्मान के बाद लोगो ने उन्हें बधाई दी।

क्षेत्रीय भाजपा विधायक ओमकुमार ने जनसुनवाई के दौरान जनता की समस्या सुनी।इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जो विश्वास दो बार उन पर जताकर उन्हें विधानसभा भेजने का काम किया है, उस जनता के लिए वें हर समय तैयार है। उन्होंने कहा कि जनता उनके पास किसी भी समय आये वें उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहंगे।

इस दौरान कार्यलय पर शोसल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए मास्क पहनाकर व हाथ सेनिटाइज कराकर कार्यालय पर जनता को प्रवेश दिया। इसके पश्चात विधायक ओमकुमार को दिल्ली में आयोजित सिक्योरटी लीडरशिप सम्मिट 2020 में बैच ऑफ ऑनर से गृह राज्य मंत्री द्वारा सम्मानित होने पर शोभित त्यागी, नामित सभासद विनीता शर्मा, वैभव गोयल, एड.अर्पित गुप्ता, प्रशांत वर्मा, शरद जैन, शगुन वर्मा, कपिल शर्मा, अंशीत जैन, धनजंय चौधरी, सुरेंद्र जैन, अनुभव शर्मा आदि ने ओम सिक्योरटी के चेयरमैन विधायक ओमकुमार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments