Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसोमवार को शामली आएंगे पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी

सोमवार को शामली आएंगे पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी

- Advertisement -
  • 12 बजे भाजपा जिला कार्यालय पर होगा स्वागत समारोह

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी का सोमवार को जनपद में आगमन होगा। भाजपा जिला कार्यालय पर पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष का स्वागत एवं नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों का स्वागत सम्मान किया जाएगा। आयोग के अध्यक्ष वैक्सीनेशन वालिंटियर प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी प्रतिभाग करेंगे।

भाजपा के जिला प्रभारी एवं नवनियुक्त राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी आयोग के अध्यक्ष बनने के बाद सोमवार को प्रथम बार शामली जनपद में पहुंचेगे। बताते चले कि सहारनपुर जनपद के मूल निवासी जसवंत सैनी ने छात्र राजनीति से राजनीति में पदार्पण किया था।

भाजयुमो में जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक अपनी कार्यकुशलता का परिचय दिया। जसवंत सैनी इससे पूर्व राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद पर असीन थे। सोमवार को भाजपा के कार्यकर्ता11:00 बजे शामली जनपद के बार्डर पर उनका स्वागत कर सम्मान करेंगे।

जिसके बाद भाजपा जिला कार्यालय पहुंचेगे। दोपहर 12: 00 बजे भाजपा जिला कार्यालय पर आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी का स्वागत किया जाएगा। जिसके बाद भाजपा के वैक्सीन वालिंटियर प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। इस दौरान शामली जिला कार्यकारिणी में नवनियुक्त पदाधिकारियों का भी स्वागत एवं सम्मान किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments