Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsDehradunबिहार की जीत पर बोले बंशीधर भगत, उत्तराखंड में फिर से सत्ता...

बिहार की जीत पर बोले बंशीधर भगत, उत्तराखंड में फिर से सत्ता में आएगी भाजपा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून/हल्द्वानी: बिहार में एनडीए को बहुमत मिलने और मध्य प्रदेश, गुजरात व उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में भाजपों को मिली जीत से उत्तराखंड में भी पार्टी में जश्न का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ता कार्यालयों के बाहर ढोल नगाड़े बजाकर थिरक रहे हैं और एक-दूसरे को बधाई देने में जुटे हैं। कुमाऊं संभाग कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि बिहार में जीत का मतलब है भाजपा की जीत। इससे कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ गया है। पूरे देश में पार्टी जश्न मना रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू ने बिहार में विपक्षी दलों को जबरदस्त पटखनी दी है। भगत ने कहा कि लोगों को पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं पसंद आई।

मोदी मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने, श्री राम मंदिर का निर्माण करवाने जैसे तमाम ऐतिहासिक निर्णय लोगों को पसंद आए। यही कारण है कि आज बिहार ही नहीं, पूरे देश में भाजपा ने परचम लहराया है।

बिहार जीत से उत्साहित पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड में एक बार फिर से भाजपा सत्ता में आएगी। पार्टी की नीतियों से युवा प्रभावित हैं। कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं। बूथ प्रशिक्षण शिविरों में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति ने हम सभी का हौसला बढ़ाया है।

प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि भाजपा सरकार में आम जन का विश्वास लगातार बढ़ रहा है। ऐसा इसलिए है कि भाजपा की सरकार चाहे केंद्र में हो या राज्य में, सभी जगह जनहित के कार्य हो रहे हैं। गरीबोंं, मजदूरों, किसानों के हित में कल्याणकारी योजनाएं बनाई जा रही है।

वहीं दूसरी ओर, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बिहार और अन्य प्रांतों के चुनाव की जीत पर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आम जनता का विश्वास बढ़ा है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित हैं इसी कारण प्रत्येक वर्ग का व्यक्ति उनके साथ खड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश भी प्रत्येक वर्ग को साथ लेकर चलने की है और वह चाहते हैं कि सभी का समान रूप से विकास हो।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments