Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसर... बड़े भैय्या मुझे मारते हैं उन्हें पकड़कर लाओ

सर… बड़े भैय्या मुझे मारते हैं उन्हें पकड़कर लाओ

- Advertisement -
0
  • 11 साल का बच्चा बड़े भाई शिकायत लेकर पहुंचा थाने

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पुलिस की जागरुकता का एक नजारा गुरुवार को शामली सदर कोतवाली में देखने को मिला जब 11 साल का बच्चा अपने बड़े भाई को पकड़कर थाने में बंद करने की शिकायत लेकर पहुंचा। बच्चे ने वरिष्ठ उप निरीक्षक से कहा सर बड़े भैय्या मारते हैं उन्हें पकड़ लो। यह देखकर पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित रह गए। बाद में पुलिस ने दोनों भाइयों में मनमुटाव दूर कराया।

गुरुवार की सुबह को शामली शहर के काकानगर निवासी 11 वर्षीय किशोर कोतवाली में पहुंचा और कार्यालय में पहुंचकर कोतवाली प्रभारी के बारे में जानकारी की। कार्यालय स्टाफ के इशारे से बताने पर वह बच्चा वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षण सत्यनारायण दहिया के पास पहुंचा।

बच्चे ने हाथ जोड़कर कहा साहब मेरे बड़े भैय्या को पकड़कर लाओ और थाने में बंद कर दो। हाथ जोडेÞ बच्चे द्वारा अपने ही बड़े भाई की शिकायत करने पर एसएसआई सकपका गए और अश्चर्य से देखने लगे। एसएसआई ने पूरा मामला पूछा तो बच्चे ने बताया कि उससे एक वर्ष बड़ा भाई उसकी पिटाई करता है। जब मम्मी बचाने का प्रयास करती तो भाई मम्मी के साथ भी बदतमीजी करता है।

वह पापा के जाने के बाद ही मारपीट करता है। इतना ही नहीं बच्चे ने अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए। बच्चे की शिकायत सुनकर एसएसआई भी असमंजस में पड़ गए। वहीं बच्चा अपने भाई को थाने लाकर बंद करने की मांग कर रहा था। बाद में एसएसआई ने बच्चे के माता-पिता और बड़े भाई से वार्ता कर दोनों भाइयों में मनमुटाव दूर कराया और समझा-बुझाकर मामले को शांत किया। यह मामला कोतवाली में चर्चा का विषय बना रहा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments