Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsबिग बॉस 17 को जल्दी मिलने वाला है अपना पहला कैप्टन, तो...

बिग बॉस 17 को जल्दी मिलने वाला है अपना पहला कैप्टन, तो मुनव्वर फारूकी हो सकते है घर के पहले कैप्टन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: कलर्स का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों के बीच चर्चा का कारण बना ही रहता है। लेकिन इस सीजन मेें पहले के सीजन की तरह ना तो कोई टास्क हो रहे है और ना ही घर का अभी तक कोई कैप्टन बना है।

18 9

शो में 8 हफ्ते बित चुक है। लेकिन अब हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि अब जल्दी ही घर को एक कैप्टन मिलने वाला है।

17 9

अपकमिंग एपिसोड में घरवालों के लिए पहला कैप्टेंसी टास्क होने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर के गार्डन एरिया में बाज की एंट्री होती है, जिसका सामना घरवाले करते है।

इस टास्क में हर कंटेस्टेंट एक-एक करके दूसरे को कैप्टेंसी की रेस से बाहर निकालता है। प्रोमो में नील भट्ट दोस्त से दुश्मन बने विक्की जैन को कैप्टेंसी की रेस से बाहर निकाल देते है।

16 8

मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय को बाहर का रास्ता दिखा देती हैं, जिस वजह से दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हो जाता है। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा का नाम आता है और वह सीधा अंकिता लोखंडे को टारगेट करती हैं और उन्हें कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर देती हैं। इसी वजह से दोनों के बीच बन रहा रिश्ता एक बार फिर बिगड़ जाता है।

15 6

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुमान लगाया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी इस घर के पहले कैप्टन बन गए हैं, जिसका खुलासा बिग बॉस 17 के कई फैन पेज पर किया गया है। मुनव्वर ने इस शो में काफी सारे रिश्ते बनाए हैं, जिसका फायदा सीधा-सीधा उन्हें कैप्टेंसी टास्क में होगा।

12 12

इस टास्क में कोई भी कंटेस्टेंट मुनव्वर को बाहर निकालने की प्लानिंग करता हुआ नजर नहीं आएगा और इसी वजह से मुनव्वर के हाथ में शो की कमान आ जाती है।

14 8

बता दें कि बीते दिन मुनव्वर का एक शो घर में हुआ था, जिसके लिए उन्हें घरवालों से उनके लग्जरी बजट की टिकट लेनी थी। मजेदार बात यह है कि घरवालों ने खुद आगे आकर मुनव्वर को अपनी टिकट दे दी और लग्जरी बजट कुर्बान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments