Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांव सरनावली गरजे में भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैत

गांव सरनावली गरजे में भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैत

- Advertisement -
  • पांच सितंबर की महापंचायत को सफल बनाने का आह्वान

जनवाणी संवाददाता |

बुढ़ाना: जनपद मुख्यालय पर पांच सितंबर को होने वाली महापंचायत को सफल बनाने के लिए गांव सरनावली में किसानों की पंचायत का आयोजन हुआ। पंचायत में चौधरी भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत व खाप चौधरी मौजूद रहे। सरनावली गांव में आयोजित किसानों की पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि कृषि कानूनों के विरुद्ध आंदोलन कर रहे किसानों की समस्याओं से भाजपा सरकार को कोई सरोकार नही है।

पंचायत में पहुंचे थाम्बेदार बाबा श्याम सिंह ने कहा कि पांच सितंबर को होने जा रही महापंचायत ऐतिहासिक होगी और इस पंचायत को लेकर किसानों में उत्साह है। उन्होंने गठवाला खाप के लोगों व ग्रामीणों से पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत में भारी संख्या में पहुंचने को कहा।

इस दौरान निर्णय लिया गया कि इसके बाद 29 अगस्त को कुरावा और 30 अगस्त को कुड़ाना गांव में पंचायत का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि जिम्मेदार व्यक्ति को गलत बात नही करनी चाहिए।

महापंचायत में हिस्सेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि जिसका जी नही करता वह अपने घर बैठे। यह धर्म युद्ध है, जो इसमें हिस्सा नही लेगा वह इतिहास खराब करने का काम करेगा। थाम्बेदार रविन्द्र सिंह व थाम्बेदार बीरसेन मलिक, तरसपाल मलिक, अनुज बालियान, विकास त्यागी, संजीव पंवार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments