Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsतंबाकू का विज्ञापन करने के चलते काफी मुश्किलों का सामना करते दिखे...

तंबाकू का विज्ञापन करने के चलते काफी मुश्किलों का सामना करते दिखे शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर लोगो के बीच हमेशा चर्चाओं में रहते है। फिल्मो के साथ-साथ वह कई तरह के विज्ञापनों में भी काम करते हैं, जिसके लिए उन्हें करोड़ों की फीस तक मिलती है।

29 10

लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जिनको विज्ञापन करने के चलते काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से तंबाकू का विज्ञापन करने के चलते शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को नोटिस भेजा गया है।

30 9

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का। अक्षय बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में शामिल हैं। अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनके लाखों की संख्या में फैंस हैं, जो उन्हें एक आइडल मानते हैं। हालांकि, अक्षय अपने तंबाकू विज्ञापन के चलते बुरी तरह से ट्रोल हो चुके हैं।

26 8

तंबाकू का प्रचार-प्रसार करने के कारण अक्षय को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था, जिसके चलते उन्हें अपने फैंस से माफी तक मांगनी पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने उस विज्ञापन से अपना नाम भी वापस ले लिया था। वहीं अब उन्हें केंद्र सरकार की ओर से नोटिस भी जारी किया गया है।

27 10

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का। शाहरुख खान भी अपने विज्ञापन के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं। दरअसल, शाहरुख भी अपने तंबाकू विज्ञापन के चलते बुरी तरह ट्रोल हुए हैं। इसके अलावा वह एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के चलते भी लोगों के बीच मजाक का कारण बने थे।

28 10

शाहरुख पर सांवले रंग का मजाक बनाने का आरोप लगा था। वहीं अब तंबाकू विज्ञापन के चलते अभिनेता को भी केंद्र सरकार की ओर से नोटिस जारी किया गया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन का नाम भी शामिल है। अजय को भी एक बार अपने विज्ञापन के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

25 6

दरअसल, उन्होंने तंबाकू का विज्ञापन किया था, जो लोगों को पसंद नहीं आया था और लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। वहीं अब उन्हें भी केंद्र सरकार की ओर से तंबाकू का प्रचार करने के चलते नोटिस जारी किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

1 COMMENT

Comments are closed.

Recent Comments