Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदो गुटों में खूनी टकराव, आधा दर्जन घायल

दो गुटों में खूनी टकराव, आधा दर्जन घायल

- Advertisement -
  • जमकर की गई फायरिंग, एक युवक की हालत गंभीर

जनवाणी संवाददाता |

सरसावा: महिलाओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर रविवार की शाम थानाक्षेत्र के ग्राम ननवाखेड़ी में दो गुटों में खूनी टकराव हो गया। इस दौरान फायरिंग की गई। इसमें करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पिलखनी स्थित राजकीय मेडिकल कालेज ले जाया गया।

एक युवक की गंभीर हालत को देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सोमवार को पीड़ित के साथ सैकड़ो की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की।

ग्राम ननवाखेड़ी निवासी मांगेराम पुत्र रहतू ने पुलिस को बताया कि रविवार को उसके घर पर ग्राम ब्रह्मपुरा थाना नकुड़ क्षेत्र से उसकी बहन भात नौतने के लिए आई हुई थी। शाम के समय खाना खाने के बाद जब वह गांव में घूमने के लिए निकले तो गांव के ही कुछ युवकों ने उनकी महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो कुछ देर के बाद ही आरोपी ने अपने साथियों को साथ लेकर उनके घर पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने धारदार हथियारों व तमंचे से पीड़ित व उसके घर आये मेहमानों के ऊपर फायर कर दिए, जिसमें छर्रे लगने से राहुल पुत्र मांगेराम, कंवरपाल पुत्र किशन, राहुल पुत्र धर्मेन्द्र, संयोगिता पत्नी मांगेराम व सुनीता पुत्री मांगेराम को गंभीर चोट आई।

इन्हें गंभीर हालत में पिलखनी स्थित राजकीय मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहुल को गम्भरी हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं सभी घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। गांव में झगड़े की सूचना लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना के संबंध के जानकारी ली।

वहीं आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज पीड़ित पक्ष के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते आरोपी गांव के ही गोविंद पुत्र राजेश, रोहित पुत्र दिनेश, राहुल पुत्र दिनेश, अंकुश पुत्र धर्मेन्द्र व आरोपियों के रिश्तेदार सौरभ के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने को लेकर थाने में तहरीर दी।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष सुरेशपाल सिरोही ने बताया कि एक पक्ष की ओर से तहरीर दे दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments