Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliशिक्षक के बंद मकान के ताले तोड़कर लाखो की चोरी

शिक्षक के बंद मकान के ताले तोड़कर लाखो की चोरी

- Advertisement -
  • मकान के ताले लगाकर पुराने में मकान में सोया था शिक्षक

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शहर के जैन मोहल्ला लाल गली में शिक्षक के बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने डेढ़ लाख की नगदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की घटना की जानकारी सुबह होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जल्द ही खुलासे का आश्वासन दिया। पीड़ित शिक्षक ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शामली शहर के बूढ़ा निवासी मुकेश कुमार पुत्र राजकुमार ने हाल ही में जैन मोहल्ला लाल गली में नया मकान बनाया है। मुकेश कुमार ऊन तहसील के गांव दभेदी बुजुर्ग में प्राइमरी शिक्षक है जबकि उनकी पत्नी यूपी के सीतापुर में शिक्षिका के पद पर तैनात है। बताते हैं कि मकान के ताले लगाकर मुकेश कुमार अपने पुश्तैनी मकान में परिजनों के साथ सोया हुआ था।

मंगलवार सवेरे मकान पर जाकर देखा तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर के कमरों व अलमारी के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इतना सब देखकर मुकेश और उसके परिजनों में हड़कंप मच गया। चोरों ने तीन मंजिला मकान को पूरी तरह से खंगाला हुआ था, सब सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। पीड़ित शिक्षक ने मामले की जानकारी शामली कोतवाली पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

पुलिस ने चोरी की घटना के संबंध में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। शिक्षक मुकेश कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चोरों ने मकान से एक लाख 40 हजार रुपये की नकदी, सोने-चांदी के गहने आदि सामान चोरी कर लिया।

पीड़ित ने चोरी की घटना का जल्द खुलासा किए जाने की मांग की है। उधर, मंगलवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर निवासी नरेद्र मलिक ने लांक चौकी पुलिस पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि गत रात्रि वह अपने घेर में सो रहा था। इसी दौरान रात्रि में चोरों ने घेर में खड़ा ट्रैक्टर चोरी कर लिया। सवेरे जाग होने पर देखा तो घेर का दरवाजा खुला था और ट्रैक्टर गायब था। पीडित नें मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

दो बैटरों समेत शातिर चोर पकड़े

मंगलवार को कैराना पुलिस ने एक सूचना के अधार पर चौक बाजार से तीनों चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने 2 बैट्रे बरामद किए। चोरों ने बताया कि गत 28 दिसंबर को मोहल्ला आलखुर्द निवासी युनुस पुत्र रफीक की ई-रिक्शा से उक्त बैटरों को चोरी किया गया था। पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए जेल भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments