Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने वर्चुअल मीटिंग में मांगा सहयोग

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने वर्चुअल मीटिंग में मांगा सहयोग

- Advertisement -
0
  • व्हाट्सग्रुप के जरिए डाक्टर देंगे मरीजों को सलाह

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: प्रदेश के गन्ना विकास एवं चीनी मिलें विभाग के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने आईएमए की जनपद इकाई से संबद्ध डाक्टरों से वर्चुअल संवाद स्थापित करते हुए कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सहयोग मांगा। डाक्टरों ने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर होम आइसोलेशन और अन्य मरीजों को सलाह देने का आश्वासन दिया।

बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की जनपद इकाई के चिकित्सकों के साथ वर्चुअल बैठक कर वैश्विक महामारी कोरोना में अपेक्षित सहयोग दिए जाने की अपील की है।

इस दौरान आईएमए के डाक्टरों से करोना एवं अन्य विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ डक्टरों की टीम बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप पर तथा होम आइसोलेशन के द्वारा घर पर ही चिकित्सा परामर्श देना की अपेक्षा की गई। गन्ना मंत्री ने जनपद के एल-2 हॉस्पिटल में टेलीमेडिसिन के द्वारा सलाह देने, आवश्यकता पड़ने पर दौरा करना, कोविड के बैड बढ़ाने, तकनीकी लोग उपलब्ध कराना आदि विषयों को लेकर भी चर्चा की।

जिसके लिए डाक्टरों द्वारा संपूर्ण सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया गया। गन्ना मंत्री द्वारा पुनीत कार्य के लिए सभी चिकित्सकों का आभार व्यक्त किया। वर्चुअल बैठक के जरिए गन्ना मंत्री ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वर्चुअल बैठक में जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव, डा. अकबर खान, डा. अर्जुन सिंह बोहरा, डा. आरपी सिंह, डा. कविता गर्ग, डा. वेद भानु मलिक, डा. प्रदीप गोयल, डा. अजय सैनी आदि शामिल रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments