Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकोरोना संक्रमण के 66 नए केस, कोई मौत नहीं

कोरोना संक्रमण के 66 नए केस, कोई मौत नहीं

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रविवार का दिन राहत भरा रहा। किसी संक्रमित की मौत की खबर नहीं है। हालांकि संक्रमण के 66 नए केस भी मिले हैं। कोरोना अपडेट जारी करते हुए सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने यह जानकारी दी। हालांकि कई ऐसे इलाके हैं, जहां कोरोना के चेन बनी है। ये सभी केस कांटेक्ट ट्रेसिंग से मिले हैं।

परीक्षितगढ़ इलाके में चार केस मिले हैं। ये सभी लोग सुदर्शन नाम के शख्स के संपर्क में आए थे। लक्षण नजर आने पर जब इनके सैंपल लेकर टेस्टिंग को भेजे गए तो रिपोर्ट संक्रमित आयी। कैंट इलाके में संक्रमण के छह केस मिले हैं। ये भी कांटेक्ट ट्रेसिंग से मिले हैं।

विकास सिंह नाम के शख्स के संपर्क में आने के बाद जब लक्षण नजर आए तो सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे तो रिपोर्ट संक्रमित आयी। इसी तर्ज पर जो अन्य इलाकों में संक्रमित मिले हैं उनमें राजेन्द्र नगर में तीन, सिविल लाइन के नंगला बट्टू में पांच, कंकरखेड़ा इलाके में तीन, जयभीमनगर इलाके में सात, अब्दुल्लापुर में दो, लल्लापुरा में पांच, सरधना क्षेत्र में तीन, सदर के रजबन इलाके में दो व दो केस जानी में भी मिले हैं।

सीएमओ ने बताया कि सभी को अलग-अलग अस्पतालों में आइसोलेट किया गया है। उनका उपचार शुरू करा दिया गया है। कोई भी संक्रमित गंभीर नहीं हैं। इनके संपर्क में जो लोग आए हैं उनके भी सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेजे जा रहे हैं।

सरधना में तीन महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

क्षेत्र में कोरोना केस अब तक चार सौ के करीब पहुंच गए हैं। रोजाना हो रही जांच में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कुल 89 लोगों की जांच कराई। रेपिड किट से हुई जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं दो दिन पूर्व जांच के लिए लैब भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट आने पर पता चला कि तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव हैं।

एक महिला रार्धना गांव, एक मंडी चमारान तथा तीसरी महिला खाकरोबान मोहल्ले में संक्रमित मिली। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल तीनों को आइसोलेट करा दिया। साथ ही उनके परिवारों को भी होम क्वारंटाइन कर दिया गया। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments