Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबाबरी पुलिस व एसओजी ने पकडे तीन बदमाश

बाबरी पुलिस व एसओजी ने पकडे तीन बदमाश

- Advertisement -

जनवाणी संवादददाता |

बाबरी/ऊन: बाबरी पुलिस व एसओजी की टीम ने चेकिंग के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से पांच तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। उधर, ऊन चौकी पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपी वृद्ध को गिरफ्तार किया है।

एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देश पर जनपद पुलिस वांछित व ईनामी अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत बाबरी पुलिस व एसओजी की टीम ने संयुक्त चेकिंग अभियान में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर बदमाशों के पास से पांच तमंचे व कारतूस भी बरामद किए हैं। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम सूफियान पुत्र दीना गुर्जर निवासी गोगवान थाना कैराना, दुष्यंत पुत्र जसवीर निवासी तबेलागढी थाना दोघट जनपद बागपत तथा प्रियांशु पुत्र प्रवेन्द मलिक निवासी रज्जाकनगर थाना झिंझाना बताए।

पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

उधर, ऊन चौकी पुलिस क्षेत्र के एक गांव में 65 वर्षीय वृद्ध शकूर पुत्र सूबेदार ने किशोरी के साथ उस समय दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जब वह खेत में चारा लेने के लिए गई थी।

किशोरी ने घर जाकर परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया लेकिन आरोपी फरार हो गया था। गुरुवार को चौकी प्रभारी नेमचंद ने आरोपी को ऊन तिराहे से पकड़ लिया तथा न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments