Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजीएसटी कमिश्नर की मां से गन प्वाइंट पर चेन लूट

जीएसटी कमिश्नर की मां से गन प्वाइंट पर चेन लूट

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: नौचंदी के फूलबाग निवासी जीएसटी कमिश्नर प्रशांत सक्सेना की 65 वर्षीया मां सरोज सक्सेना पत्नी अवध विहारी सक्सेना से बाइक सवार दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर चेन लूट ली और फरार हो गए। बदमाश एक मोटा व दूसरा हल्की कद काठी का बताया जा रहा है।

सरेशाम करीब साढे सात बजे अंजाम दी गयी लूट की इस वारदात में बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी व चेकिंग के बजाय पुलिस घटना को छिपाने में लगी रही। सीओ सिविल लाइन का कहना था कि उन्हें तो चेन लूट की सूचना तक थाने से नहीं दी गयी है, जबकि एसपी सिटी विनीत भटनागर ने एक महिला से चेन लूट की सूचना की पुष्टि करते हुए यह भी बताया कि सेट पर महिला से चेन लूट की घटना चल रही थी।

तो क्या यह मान लिया जाए तो सीओ सिविल लाइन सेट पर आने वाली सूचना को सुनते ही नहीं हैं या फिर उनके मातहत उन्हें लूट सरीखी सेट पर चल रही सूचना की जानकारी ही नहीं देते। वहीं, दूसरी ओर शाम को जीएसटी कमिश्नर की मां बाजार से खरीदारी कर लौट रही थीं।

उसी दौरान पल्सर या फिर अपाचे बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए। उनके हाथ में तमंचा या फिर पिस्टल होने की बात कही जा रही है। उन्होंने महिला के गले पर झपटा मारा और गोली मारने की धमकी देते हुए चेन लूट ली। महिला ने चेन को बचाने का भी प्रयास किया।

इस प्रयास में उनके गले में भी खरोंच आ गयी है। लूट की वारदात के वक्त जीएसटी कमिश्नर के विभागीय मीटिंग में होने की बात बतायी गयी है। वारदात की जानकारी मिलते ही वह फूलबाग कालोनी गली नंबर तीन स्थित बताए जा रहे अपने आवास पर पहुंचे। वहीं, दूसरी ओर लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची फैंटम ने आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले, फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगाया जा सका है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments