Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRकांग्रेस नेता का आया बयान, बोले, अल्लाह को भी शामिल करें

कांग्रेस नेता का आया बयान, बोले, अल्लाह को भी शामिल करें

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल ने नए विवाद को जन्म दिया है। नोटों पर भगवान गणेश व माता लक्ष्मी की फोटो की मांग पर भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी उन पर तंज कसा है।

भाजपा ने जहां केजरीवाल के बयान को यू-टर्न की पराकाष्ठा बताया है तो वहीं अब कांग्रेस नेता सलमान सोज ने कहा है कि अगर नोटों पर भगवान गणेश व माता लक्ष्मी को शामिल करने से समृद्धि आ सकती है तो इसमें अल्लाह, जीसस, गुरु नानक आदि को भी शामिल करना चाहिए।

इसके अलावा कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है और उन्हें भाजपा व आरएसएस की ‘बी टीम’ करार दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा अरविंद केजरीवाल को किसी भी तरह की समझ नहीं है। यह उनकी वोटों की राजनीति है। अगर वह पाकिस्तान जाते हैं तो वोट लेने के लिए यह भी कह सकते हैं कि मैं पाकिस्तानी हूं, इसलिए मुझे वोट दें।

इससे पहले भाजपा ने भी केजरीवाल पर हमला किया था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि यह वही व्यक्ति है, जो हिंदू धर्म का अपमान करता है। अयोध्या जाने से इनकार करते हुए कहता है कि भगवान उनकी प्रार्थना स्वीकार नहीं करेंगे। स्वास्तिक का अपमान करता है और अब हिंदू धर्म पर यू-टर्न लेता है। दरअसल, केजरीवाल ने कहा था कि अगर हमारे करेंसी नोटों पर भगवान गणेश व माता लक्ष्मी की फोटो होगी तो हमारा देश तरक्की करेगा। मैं, इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री को एक-दो दिन में पत्र लिखूंगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments