Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआरटीओ कार्यालय में कोरोना अटैक, 48 घंटे के लिए सील

आरटीओ कार्यालय में कोरोना अटैक, 48 घंटे के लिए सील

- Advertisement -
0
  • आरटीओ का पूरा स्टाफ संक्रमित परिजनों में भी संक्रमण की आशंका

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: संभागीय परिवहन कार्यालय पर सोमवार को कोरोन का बड़ा हमला हुआ है। आरटीओ पीटीओ सुधार सिंह, उनका चालक सुधीर शर्मा, आरआई चंपा लाल, लिपिक गौरव शर्मा समेत स्टाफ के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सोमवार को जब स्वास्थ्य विभाग के मैसेज स्टाफ के मोबाइल पर पहुंचने शुरू हुए तो वहां हड़कंप मच गया। इसके बाद कार्यालय को 48 घंटे के लिए पूरी तरह से सील कर दिया गया। सूचना मिलते ही निगम से कार्यालय को सैनिटाइज करने के लिए टीम पहुंच गयी।

साथ ही फिलहाल आउटर खासतौर से जो लोग आरटीओ कार्यालय में दलाली करते हैं, ऐसे लोगों की एंट्री पर सख्ती से रोक लगा दी गयी है। स्वास्थ्य विभाग की सर्विलांस टीम आरटीओ स्टाफ के उन कर्मचारियों के परिजनों के भी सैंपल लेने पहुंची जो संक्रमित हैं। आशंका जतायी जा रही है कि परिवार में भी बड़ी संख्या में संक्रमित हो सकते हैं।

26 अप्रैल को अदालतों में अवकाश

प्रभारी जिला न्यायाधीश मेरठ ने बताया कि उच्च न्यायालय के पत्र के अनुसार जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत, ग्राम पंचायत एवं ग्राम प्रधान के 26 अप्रैल 2021 को होने वाले तृतीय चरण के मतदान के लिए जनपद में सार्वजनिक अवकाष घोषित किया गया है।

उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल 2021 को जनपद न्यायालय मेरठ एवं बाह्य न्यायालय सिविल जज (जूडि) मवाना एवं बाह्य स्थित न्यायालय सिविल जज (जूडि) सरधना में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाता है। 26 अप्रैल 2021 को जनपद न्यायालय मेरठ एवं बाह्य न्यायालय सिविल जज (जूडि) मवाना एवं बाह्य स्थित न्यायालय सिविल जज (जूडि) सरधना मेरठ के न्यायालयों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments