Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतविद्युत पोल में उतरा करंट, कई राहगीर आये चपेट में

विद्युत पोल में उतरा करंट, कई राहगीर आये चपेट में

- Advertisement -
  • लोगों ने पॉवर कोरपोरेशन के खिलाफ किया प्रदर्शन

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: विद्युत पोल में करंट उतरने से कई राहगीर करंट की चपेट में आ गए। गुस्साए लोगों ने पावर कोरपोरेशन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

दरअसल, बडौत-बुढ़ाना मार्ग पर जेवी इंटर कॉलेज के सामने एक विद्युत पोल सड़क पर ही लगा हुआ है। वास्तव में यह विद्युत पोल शहीद शाहमल क्रिकेट ग्राउंड के मुख्य द्वार के बीच-ओ-बीच खड़ा हुआ है। इस विद्युत पोल में आये दिन करंट उतरा ही रहता है।

खासतौर पर बरसात के दिनों में समस्या कई गुना बढ़ जाती है। आज भी जब सुबह के समय बरसात हो रही थी तो फिर से इस विद्युत पोल में करंट उतर आया। करंट काफी तीव्र गति का था जिसकी चपेट में वहां से गुजरने वाली एक घोड़ा गाड़ी आ गयी। घोड़े को करंट लगते ही वहाँ पर भगदड़ मच गई।

इसके अलावा जेवी कॉलेज में बीएड की परीक्षा देने आए 3 छात्र भी करंट की चपेट में आये। बाद में वहां से गुजरने वाले लोगों को सचेत कर विद्युत पोल स दूर करने का प्रयास किया गया। छात्रों संग यहां से स्थानीय लोगों ने पॉवर कोरपोरेशन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन भी किया।

अधिकारियों को सूचना देकर विद्युत आपूर्ति बंद कराई गई। विद्युत कर्मचारियों ने मौके पर पहुँचकर विद्युत पोल में उतरे करंट की समस्या को ठीक भी किया। प्रदर्शन करने वालो में राहुल, अंकुर, सौरभ, विकास, दीपक, अजय, शोभित, अक्षय, अंकित आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments