Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतसंसद शुद्धिकरण पदयात्रा का बड़ौत में रालोद नेताओं ने किया स्वागत

संसद शुद्धिकरण पदयात्रा का बड़ौत में रालोद नेताओं ने किया स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: सामाजिक जनहित कल्याण समिति हरियाणा के सदस्यों द्वारा हरिद्वार से संसद को गंगाजल से शुद्ध करने को लेकर पदयात्रा शुरु की। इस संसद शुद्धिकरण पदयात्रा का बड़ौत में रालोद नेता ने स्वागत किया। पदयात्रा में शामिल समिति के लोगों ने बताया कि इस गंगाजल को संसद में ले जाकर वहां शुद्ध करेंगे।

मंगलवार को दिल्ली सहारनपुर हाईवे बजाज शोरूम पर संसद शुद्धिकरण पदयात्रा में शामिल सामाजिक जनहित कल्याण समिति हरियाणा के सदस्य दिनेश गरुबा हिसार, पवन गिल फतेहाबाद तथा नैंसी मलिक व अक्षय मलिक सोनीपत का दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में रालोद के मीडिया प्रभारी अरुण तोमर उर्फ बोबी के नेतृत्व में कर्नल ब्रह्मपाल तोमर, मास्टर मनोज तोमर, नरेश ठेकेदार, राजेंद्र चौधरी, प्रवीण पंवार आदि रहे।

पदयात्रियों ने बताया कि 17 जुलाई को उन्होंने हरिद्वार से गंगाजल उठाया था। इस गंगाजल को संसद भवन में ले जाएंगे। गंगा गाय और गीता का नाम लेकर केंद्र में बनी भाजपा की सरकार को शुद्ध करने का काम करेंगे।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते थे मुझे गंगा को मां ने बुलाया है।

आज उसी संसद की सद्बुद्धि के लिए संसद में गंगाजल छिड़काव करना उनका लक्ष्य है। अगर यह सरकार संसद में गंगाजल छिड़काव करने से रोकती है, तो उसका सीधा-सीधा मतलब यही होगा कि इनको सिर्फ गाय, गंगा और गीता के नाम पर नाम पर राजनीति करती है। इस पदयात्रा का मकसद यह है कि भगवान शिव और गंगा मां हमारे देश के प्रधानमंत्री, कृषि मंत्री व संसद में बैठे सभी सांसदों को सद्बुद्धि दें।

जिससे देश के अन्नदाता को भी न्याय मिल सके। किसान आठ् माह से दिल्ली के चारों ओर बॉर्डर आंदोलन कर धरना दिए बैठे हैं। सरकार इस ओर ध्यान दें।उन्होंने बता कि आंदोलन में 800 किसान का शहादत दे चुके हैं। सरकार किसानों की मांगों को मान ले। तीनों कृषि कानूनों को वापस ले एवं एमएसपी पर फसल खरीद की गारंटी दे। तभी किसान बार्डर से लौट कर घर आएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments