Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutडीएम के निरीक्षण में डीडीए और पीपीओ गैरहाजिर मिले

डीएम के निरीक्षण में डीडीए और पीपीओ गैरहाजिर मिले

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी तीन दिन के अंदर मांगा दोनों से स्पष्टीकरण

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जिलाधिकारी जसजीत कौर ने उप कृषि निदेशक कार्यालय एवं कृषि विभाग का औचक निरीक्षण के समय उप कृषि निदेशक, शिव कुमार केसरी तथा पीपीओ विकास कुमार अनुपस्थित मिले जबकि जिला कृषि अधिकारी अवकाश पर थे। डीएम ने अनुपस्थित अधिकारियों से तीन दिन के स्पष्टीकरण मांगा है।

शुक्रवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने नगर के माजरा रोड स्थित उप कृषि निदेशक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षक के दौरान उप कृषि निदेशक शिव कुमार केसरी के साथ-साथ पीपीओ विकास कुमार अनुपस्थित मिले जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर की।

निरीक्षण के समय कार्यालय में कोविड-19 के दृष्टिगत सैनिटाइजर, साबुन, पानी आदि की समुचित व्यवस्था पायी गई। कोविड-19 से बचाव के लिए कर्मचारियों के बैठने एवं कार्य करने की व्यवस्था सोशल डिस्टेंसिंग के अनुसार करायी गई। कार्यालय की साफ-सफाई, अभिलेखों का रख-रखाव समुचित रूप से पाया गया।

जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि सहित विभाग से संचालित समस्त योजनाओं के पारदर्शी तरीके से क्रियान्वयन के निर्देश दिए। साथ ही, कार्यालय में आने वाले किसानों की समस्या के समाधान के लिए हेल्प डेस्क तथा कृषक प्रतीक्षालय की समुचित व्यवस्था पायी गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments