Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorआक्सीजन की कमी से मरने वालों के आश्रितों को दस लाख मुआवजे...

आक्सीजन की कमी से मरने वालों के आश्रितों को दस लाख मुआवजे की मांग

- Advertisement -
0
  • महामहिम राष्ट्रपति को पत्र भेजकर की गयी मांग
  • भारतीय किसान संघ के जिला मीडिया प्रभारी ने लिखा पत्र

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: भारतीय किसान संघ के जिला मीडिया प्रभारी ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित पत्र भेजकर आक्सीजन की कमी से मरने वाले लोगों के आश्रितों को दस लाख रुपए का मुआवजा दिए जाने की मांग की है।
भारतीय किसान संघ के जिला मीडिया प्रभारी देव प्रताप सिंह एडवोकेट ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित पत्र भेजा है। पत्र में कहा गया है कि देश में कोरोना संक्रमण का दूसरा दौर चल रहा है।

जिसके चलते अस्पतालों में भारी संख्या में मरीज भर्ती हैं। इसके अलावा अन्यत्र भी रोगियों को उपचाराधीन होने पर आक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही है। सरकारें रोगियों को समय से आक्सीजन उपलब्ध नहीं करा पा रही हैं। जबकि उद्योगों को आक्सीजन दी जा रही है।

जिसके चलते देशभर में विभिन्न स्थानों पर आक्सीजन की कमी के कारण कई लोगों की अकाल मृत्यु हो चुकी है। पत्र में कहा गया है कि सरकारें राष्ट्र के नागरिकों के लिए ही बनी हैं। सरकार का दायित्व है कि वह प्रत्येक खराब परिस्थिति में नागरिकों का जीवन बचाए।

पत्र में आक्सीजन की कमी से मरने वाले लोगों के आश्रितों को दस लाख रुपए का मुआवजा दिए जाने की मांग की गयी है। पत्र पर मुकुल चौहान, पंडित ओमप्रकाश भाटी, कुलदीप शर्मा आदि ने भी हस्ताक्षर किए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments