Friday, December 3, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliराहत पैकेज की मांग को लेकर व्यापारी करेंगे प्रदर्शन: घनश्याम दास गर्ग

राहत पैकेज की मांग को लेकर व्यापारी करेंगे प्रदर्शन: घनश्याम दास गर्ग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने प्रदेश मुख्यालय सुभाष चौक पर बैठक का आयोजन किया। जिसमें प्रदेश के व्यापारियों को आह्वान किया कि दो दिसंबर को व्यापारी प्रदेश भर में अपने-अपने जिलों व नगरों में काली पट्टी बांधकर आर्थिक राहत पैकेज की मांग को लेकर प्रदर्शन करेंगे। शामली में भी व्यापारी जगह-जगह काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन कर व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज जारी करने की मांग करेंगे।

जिसमें 3 माह की बिजली के बिल की माफी, 3 माह के बैंकों का ब्याज की माफी, 3 माह की ईएमआई की जिम्मेदारी सरकार की हो। साथ ही कमर्शियल विद्युत दरों को कम करके घरेलू विद्युत दरों के बराबर करने तथा 60 वर्ष के व्यापारी को तत्काल प्रभाव से पेंशन योजना का लाभ देने के साथ-साथ व्यापारी के स्टाक के बीमे की जिम्मेदारी सरकार ले। व्यापारी इन मांगों के समर्थन में 6 माह से आंदोलन करते आ रहे हैं।

अगर दिसंबर माह के अंत तक यह मांगे नहीं मानी जाती तो अगले महाप्रदेशभर के सभी जिलों से व्यापारी दिल्ली के लिए कूच कर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। शामली में यह प्रदर्शन का कार्यक्रम सुभाष चौक शिव मूर्ति, फव्वारा चौक तथा वर्मा मार्किट चौराहों पर होना सुनिश्चित किया गया है। बैठक में जनपद शामली के पदाधिकारियों के साथ-साथ बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments