Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarडिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक ने किया मुजफ्फरनगर दौरा

डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक ने किया मुजफ्फरनगर दौरा

- Advertisement -
  • जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं को लिया जायजा
  • समय से आधा घंटा पहले जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम
  • भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर किया गया भव्य स्वागत

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मुजफ्फरनगर दौरा कर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों से बातचीत का स्वास्थ्य व्यवस्थओं का भी जायजा लिया। अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखकर डिप्टी सीएम संतुष्ट नजर आये। इस दौरान उन्होंने मरीजों से मधुर व्यवहार किये जाने तथा बेहतर-बेहतर उपचार दिये जाने के भी निर्देश दिये। उन्होंने रेफर किये जाने पर कारण को रजिस्टर में दर्ज करने के भी निर्देश दिये। डिप्टी सीएम का भाजपा जिलाध्यक्ष के आवास पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्पवर्षा की।

7

बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक का एक दिवसीय दौरा निर्धारित था। ब्रजेश पाठक सोमवार को अपने कार्यक्रम के अनुसार समय से आधा घंटा पहले जिला अस्पताल पहुंच गये। डिप्टी सीएम के समय से पहले आगमन की सूचना पर अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया। डिप्टी सीएम ने अस्पताल पहुंचकर यहां मरीजों का हाल-चाल जाना और उन्हें मिल रहे उपचार के बारे में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान वहां वितरित की जा रही दवाइयों के बारे में रोगियों से वार्ता की एवं दवाई वितरण के बारे में डॉक्टरों से एवं वहां उपस्थित स्वस्थ कर्मियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होने कहा कि सभी रोगियों को उचित इलाज मिले ।

पोषण पुनर्वास केंद्र में कुपोषित बच्चो को स्वास्थ्य विभाग द्वारा अच्छी सुविधा उपलब्ध कराई जाये। जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान उप मुख्यमंत्री जी ने मरीजो एवं उनके परिवारजनों से भी वार्ता की, जिस पर रोगियों एवं उनके परिवारजनों द्वारा बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा अच्छा ईलाज किया जा रहा है और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नही है। उन्होने इमेरजैंसी वार्ड जिसमें महिला एवं पुरूष वार्ड की साफ सफाई, बैड की उपलब्धता, शौचालय की सफाई, पानी की टंकी एवं जिला अस्पताल में साफ सफाई का गहनता से निरीक्षण किया। इसके उपरान्त उन्होने जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों के साथ वार्ता की और उन्हे आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होने कहा कि यहां आये मरीजों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जाये और केन्द्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी आयोजनाओ से लाभान्वित किया जाये।

इस अवसर पर मा0 राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, अपर जिलाधिकारी वि0ध्रा0 अरविन्द कुमार मिश्र, सीएमओ महावीर सिंह फौजदार सहित सम्बन्धित अधिकारी एवं चिकित्सक उपस्थित रहे।

8

भाजपा जिलाध्यक्ष के आवास पर हुआ भव्य स्वागत

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के आवास पर पहुंचे, जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम पर फूलों की वर्षा की। अपना भव्य स्वागत देखकर डिप्टी सीएम गदगद नजर आये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments