Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurबीदपुर में दो पक्षों में खूनी टकराव, एक की मौत

बीदपुर में दो पक्षों में खूनी टकराव, एक की मौत

- Advertisement -
  • मृतक के बेटे ने आरोपियों के खिलाफ कराया मामला दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

सरसावा: थाना क्षेत्र के ग्राम बीदपुर में किसी बात को लेकर दो अलग-अलग समुदाय के बीच खूनी टकराव हो गया। इस दौरान गंभीर चोट लगने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई जबकि मृतक का भतीजा व बेटे को गंभीर चोटें आई हैं। खबर लगते मौके पर पहुंचे एस एसपी विपिन ताड़ा ने जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में तनाव व्याप्त है। मौके पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।

सोमवार को बीदपुर गांव के ही शराफत अली व मांगा पक्ष के बीच किसी बात को लेकर उस समय झगड़ा हो गया, जब शराफत खेत से काम निपटा कर अपने बेटे अरबाज व भतीजे सोहेल के साथ मांगा के खेतों की ओर से होकर घर जा रहा था। दोनों पक्ष आमने-सामने आ हए। जमकर खूनी टकराव हुआ। इस झगड़े में शराफत (55) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि टकराव में मृतक का भतीजा सोहेल व बेटे अरबाज को चोटें लगीं। इन दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शराफत के बेटे सरफराज की ओर से थानो में दी गई तहरीर में बताया गया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही मांगा पुत्र पवन उसका भाई मनोज व मांगे के बेटे अभी व कार्तिक ने उस समय शराफत व उनके साथ मेरे दो भाई सोहेल व अरबाज पर हमला किया जब वह खेत से काम निपटा कर घर जा रहे थे। हमलावार पहले से ही हमले के लिए तैयार बैठे थे। उन्होंने धारदार हथियारों से हमला किया।

इस हमले में शराफत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मेरे दोनों भाई हमले में घायल हो गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ अरविंद पुंडीर का कहना है मृतक के बेटे सरफराज की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा लिख लिया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments