Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसदर और नौचंदी थाना क्षेत्र में हुई चेन लूटों का खुलासा

सदर और नौचंदी थाना क्षेत्र में हुई चेन लूटों का खुलासा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कानपुर देहात के रसूलाबाद गांव के रहने वाले कंजर जाति के युवक लूटपाट कर रहे है। इस ग्रुप के सदस्य ऐसे लोगो को टारगेट करते थे जो कमजोर बुजुर्ग होते है। आज इस ग्रुप के चार लोगो को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। आरोपियों के पास से 170850 रूपये नकदी, दो सोने की चेन और तीन बाइक बरामद की है।

बता दें कि कंजर जाति के एक आरोपित समूह ने मेरठ से गाजियाबाद के बीच एक महीने में दस वारदाते की है। ये लोग ओरिजनल बाइक का इस्तेमाल करते है, ताकि चेकिंग में पकड़े ना जाए। मेरठ में होटल में कमरा लेकर रुकते थे। अगर किसी को निशाना बनाना है तो ग्रुप में चलते है। मेरठ में पंद्रह दिन पहले आए थे।

ऐसे लोगो को टारगेट करते थे जो कमजोर बुजुर्ग और महिलाओं को टारगेट करते थे। आज चार लोग पकड़े गए है। पहली घटना सेंट्रल मार्केट की थी, उसी दिन सदर थाने में वारदात की थी। इसके बाद बुढ़ाना गेट में की थी। बैंक से पैसा लेकर निकलने वालो को लूटते थे। ये जनजाति के लोग है। एसडीएम की पत्नी से मोबाइल भी लुटा था लेकिन फेंक दिया था।

बताया गया है कि चौकी इंचार्ज शिवेंद्र सिंह ने गिरोह को पकड़वाया है। जिन्हे 25 हजार का इनाम दिया गया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान और एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि पकड़े गए राहुल पुत्र अनिल निवासी तुलसी नगर रसूलाबाद कानपुर देहात, कुलदीप ऊर्फ लाला, गोली उर्फ दीपक और रामू पुत्र जहां सिंह कानपुर देहात पकड़े गए है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments