Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsफिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट आउट, सलमान...

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट आउट, सलमान खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान की फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने खुद बताया है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

भाईजान ने अपने ट्विटर अकाउंट को अपडेट करते हुए फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का एक पोस्टर शेयर किया है। इसे साझा करते हुए सलमान ने लिखा, टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर 25 जनवरी। इससे ये साफ हो गया है कि सलमान खान की फिल्म का टीजर शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ रिलीज होने वाला है।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का अच्छा खासा बज बना हुआ है। ये फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हो रही है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान में दीपिका पादुकोण अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में सलमान खान ने फैंस की खुशी को और भी बढ़ा दिया है। जहां एक तरफ थियेटर्स में पठान दस्तक देगा। वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी फिल्म की झलक दिखाएंगे।

सलमान खान के अलावा ये सितारे आएंगे नजर

बताते चलें कि फरहाद समाजी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू नजर आने वाले हैं। इससे पहले सलमान खान फिल्म अंतिम में दिखाई दिए थे। फैंस ने भाईजान की इस मूवी पर जमकर प्यार बरसाया था। साथी ही अंतिम ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments