Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाकियू की बैठक में किसानों की समस्याओं पर चर्चा, महापंचायत में चलने...

भाकियू की बैठक में किसानों की समस्याओं पर चर्चा, महापंचायत में चलने का आह्वान

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: चरथावल के ग्राम बहेड़ी में भारतीय किसान यूनियन की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें किसानों की समस्याओं पर विचार विर्मश करते हुए किसानों की समस्याओं सुनी गई वही ब्लॉक अध्यक्ष ने 20 मार्च को दिल्ली में होने वाली भाकियू की महापंचायत में पहुंचने का आह्वान किया गया।

चरथावल विकासखण्ड के ग्राम बहेड़ी में भारतीय किसान यूनियन की बैठक का आयोजन किया गया बैठक में शामिल होने पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी, युवा ब्लॉक अध्यक्ष योगेन्द्र,ग्राम अध्यक्ष समद राईन व अन्य किसान नेताओं का ग्राम अध्यक्ष शौकीन के द्वारा ग्रामीणों के साथ मिलकर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन की सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता सभी एवं संचालन बिल्लू प्रधान ने किया।

67 7

इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी ने किसानों की समस्याएं सुनते हुए जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी ने दर्जनों लोगों को भारतीय किसान यूनियन की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई। भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी ने 20 मार्च को दिल्ली में होने वाले भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत में पहुंचने का आह्वान किया।

इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी, युवा ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र ठाकुर, बिल्लू प्रधान, समद राईन, नदीम एडवोकेट, बिट्टू, सतपाल, रजनीश, बोबी, सोकिन, यूसा, नोसाद, नफीस, फराकत, इरसाद, अमजद, आलम, महनू, कल्लू, मुसरीन, सजीदा इसरत, सलमा खुरसीदा, रेखा, नईम आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments