Wednesday, March 22, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआसपा के जिलाध्यक्ष पवन गुर्जर ने एसएसपी ने नाम सौंपा ज्ञापन

आसपा के जिलाध्यक्ष पवन गुर्जर ने एसएसपी ने नाम सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: आज़ाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन गुर्जर ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रिठानी चौकी इंचार्ज के ख़िलाफ़ थाना परतापुर में प्रदर्शन करते हुए निलंबन समेत कई मांगों को लेकर एसएसपी के नाम थाना प्रभारी रामफल सिंह को ज्ञापन सौंपा। पवन गुर्जर ने कहा कि परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी चौकी इंचार्ज प्रदीप कर्णवाल क्षेत्र के लोगों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। मेरे साथ भी कई बार ऐसी घटना हुई है।

इसके अलावा पवन ने आरोप लगाया कि चौकी इंचार्ज कई लोगों से मुक़दमा दर्ज करने और धाराओं में फेरबदल के नाम पर मोटी रक़म वसूल रहे हैं। साथ ही चौकी क्षेत्र भगवती कुंज में नशीले पदार्थ बिक्री मिली हुई है। साथ ही शहर में बोर्ड परीक्षा के विद्यार्थियों से चेकिंग के दौरान परेशान और कई तरह शिकायतें मिल रही हैं।

पवन गुर्जर ने चेकिंग के नाम पर वसूली और उत्पीड़न करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान भीम सिंह, हर्ष प्रधान, ज़िला प्रभारी सन्नी लाठौर व इंतज़ार सैफ़ी, प्रवीण काशी, विनय, अरुण राणा, सौराज चौधरी, विनय प्रधान, रोहित गुर्जर, गौरव गुर्जर, अनिकेत जाटव, राहुल जाटव, मोहित प्रधान आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments