Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबीजापुर में शहीद हुये वीर जवानों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

बीजापुर में शहीद हुये वीर जवानों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: ग्वालीखेड़ा के चौधरी दलीप सिंह इंटर कॉलेज में सोमवार को श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन हुआ। जिसमें कॉलेज की छात्राओं सहित शिक्षक, शिक्षिकाओं ने छतीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुये वीर जवानों को नम आंखों से श्रद्धाजंलि दी और घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कॉलेज प्रबंधक ब्रजपाल सिंह शास्त्री ने नक्सलियों द्वारा देश के सुरक्षाबल के जवानों को घेरकर हमला करने की वारदात को कायरता पूर्ण बताया। उन्होंने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुये कहा कि देश के जवानों पर नक्सलियों का यह दूसरा हमला है।

केंद्र सरकार को नक्सलियों के विरुद्ध कड़े कदम उठाने चाहिए। श्रद्धाजंलि सभा मे कॉलेज के शिक्षक, शिक्षिकाओं व छात्राओं ने लुहारी निवासी शहीद वीर जवान पिंकू कुमार सहित बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुये 22 सुरक्षा बल के जवानों को मोमबत्ती जलाकर नम आंखों से भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिये दो मिंट का मोनधारण कर घायल जवानों के जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना की।

इस दौरान संस्था महासचिव डॉ. रवि पंवार, डॉ. राजीव गुप्ता, प्रधानाचार्य देशपाल सिंह तोमर, उपप्रधानाचार्य नसीम खान, अश्वनी मोघा, केतन शर्मा, मगनपाल सिंह, अजय त्यागी, कविता राणा, मनीषा पंवार, नीतू पंवार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments