Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliआखिरकार पंकज राणा भाजपा के जिला महामंत्री मनोनीत

आखिरकार पंकज राणा भाजपा के जिला महामंत्री मनोनीत

- Advertisement -
  • घनश्याम पारचा तथा नीरज मलिक को बनाया उपाध्यक्ष

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भाजपा हाईकमान तथा क्षेत्रीय नेतृत्व द्वारा जनपद शामली में नवीन दायित्वों की घोषणा की गई। भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर ने बताया कि पकज राणा को जिला महामंत्री तथा घनश्याम पारचा व नीरज मलिक को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है। पारचा जहां अनुसूचित मोर्चा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हैं, नीरज मलिक पूर्व जिलामंत्री का दायित्व निभा चुके हैं।

दूसरी ओर, पंकज राणा पिछले 22 वर्षों से लगातार संगठन में अलग-अलग दायित्व पर रह कर संगठन को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं। पंकज राणा ने 2000 से 2005 तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में दिल्ली प्रदेश में अनेकों दायित्वो का निर्वहन किया।

छात्र संघ में लगातार 3 वर्षों तक छात्र संघ के पदाधिकारी रहे जबकि वर्ष 2005 में दिल्ली से आने के बाद मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री रहे। वर्ष 2011 में शामली जिला अलग बनने के बाद 2012 में भाजपा संगठन में सबसे कम आयु के जिला महामंत्री बने थे। हालांकि उस समय वे भाजपा जिलाध्यक्ष की दौड़ में थे। इस दौरान उनको दो तिहाई मंडलों का समर्थन भी मिला था लेकिन ऐनवक्त पर बाजी पलट गई थी।

उसके बाद उनको 2012 में थानाभवन विधानसभा का प्रभारी तथा 2017 में शामली जनपद के निकाय चुनाव का जिला संयोजक बनाया गया था। वर्ष 2017 में ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के बरेली मंडल के 5 जिलों के प्रभारी रहे पंकज राणा को 2019 में भाजपा में जिला उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया था।

अब उनकी मेहनत और कर्मठता को देखते हुए एवं आगामी 2022 के चुनावों की महत्वता को समझते हुए पंकज राणा जैसे पुराने कार्यकर्ता को जिला महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

दूसरी ओर, भाजपा अनुसूचित मोर्चा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष घनश्याम पारचा तथा पूर्व जिलामंत्री नीरज मलिक को जिला उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments