Saturday, May 21, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकार की टक्कर से असंतुलित ट्रैक्टर पलटा, किसान की मौत

कार की टक्कर से असंतुलित ट्रैक्टर पलटा, किसान की मौत

- Advertisement -
  • शामली शुगर मिल में गन्ना डाल कर गांव लौट रहा था किसान

जनवाणी संवाददाता  |

कांधला: शामली शुगर मिल में गन्ना डालकर आ रहे जसाला निवासी किसान की ट्रैक्टर ट्राली में गांव खंद्रावली के निकट एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर लगने से ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया।

ट्रैक्टर के पलटने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी किसान ईश्वर (35) पुत्र पहल सिंह शुक्रवार की शाम अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भरकर शामली शुगर मिल में डालने गया था। रात्रि में लगभग 12:00 बजे किसान शुगर मिल में गन्ना डालकर वापस अपने गांव आ रहा था।

क्षेत्र के गांव खंद्रावली के निकट प् शामली की ओर से तेज गति से आ रही एक्सयूवी गाड़ी ने किसान की ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर लगने से ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से ट्रैक्टर चला रहे किसान ईश्वर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद कार चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर मृतक किसान के परिजन भी मौके पर आ गए थे। मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मृतक किसान के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments