Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatएनकाउंटर के भय से हत्यारोपी ने किया बड़ौत थाने में सरेंडर

एनकाउंटर के भय से हत्यारोपी ने किया बड़ौत थाने में सरेंडर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बडौत: बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली की पट्टी मौल्हू में दो दिन पहले एक दबंग किस्म के युवक का सरेआम बाजार में मर्डर कर दिया गया था। इस हत्या में चार-पांच युवक शामिल रहे। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था।

जबकि एक हत्यारोपी पुलिस के डर से भागा-भागा फिर रहा था। उसे एनकाउंटर में मारे जाने का डर हो गया था। पुलिस उसके पीछे लगी तो उसमें इतनी दहशत हो गई कि वह अपने परिजनों को लेकर थाने में पहुंच गया।

थाने में बैठे ऐसे सीओ बड़ौत आलोक सिंह, एसओ अजय शर्मा के समक्ष पहुंचकर उसने खुद को हत्यारोपी बताते साथ लाया तमंचा भी पुलिस को सौंप दिया।

यहां विदित है कि बावली की पट्टी मौल्हू निवासी शिवम उर्फ फोड़ नौ नवंबर को दिन दहाड़े बाजार में एक दुकान से सामान लेने गया। जब वह सामान ले रहा था तो तभी तीन-चार युवकों ने उसकी तमंचा से अंधाधुंध गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। हत्यारे फरार हो गए थे।

रात्रि में मृतक के पिता योगेंद्र ने बड़ौत थाने पर गांव के ही मोनित पुत्र प्रमोद समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तीन युवकों को दबोच लिया था। इनमें से एक युवक बावली, एक बदरका एवं एक ककोर का है।

जबकि मुख्य हत्यारोपी मोनित पुत्र प्रमोद फरार हो गया था। पुलिस उसके पीछे लगी हुई थी। उसे भय था कि पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे। बुधवार को वह अपने पिता व अन्य लोगों के साथ बड़ौत थाने में तमंचा लेकर पहुंचा।

यहां बैठे सीओ बड़ौत व एसओ बड़ौत के समक्ष उसने खुद को शिवम उर्फ फोड़ का हत्यारा बताते हुए कहा कि वह थाने में सरेंडर करना चाहता है। उससे पूछताछ की हत्यारोपी ने पुलिस को तमंचा भी कार से उठा कर दे दिया। कार भाजपा लीडर एवं सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह के प्रतिनिधि की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments