Saturday, July 24, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपंचतत्व में विलीन हुए फाइटर पायलट अभिनव चौधरी

पंचतत्व में विलीन हुए फाइटर पायलट अभिनव चौधरी

- Advertisement -
  • सैन्य सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, एयरफोर्स के अधिकारियों ने दी सलामी
  • पायलट की अंतिम यात्रा में जन सैलाब उमड़ पड़ा

जनवाणी संवाददाता |

दाहा: पंजाब के मोगा जनपद में एयरफोर्स का मिग विमान क्रैश होने पर बागपत के जांबाज फाइटर पायलट अभिनवचौधरी की मौत हो गई थी। पायलट का उनके पैतृक गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया और एयरफोर्स के अधिकारियों ने उन्हें अंतिम सलामी दी। नेता, खाप चौधरी व प्रशासनिक अधिकारियों ने पायलट को श्रद्धांजलि दी। गमगमीन माहौल में हर कोई एक-दूसरे का ढांढस बंधाने में लगा हुआ था।अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब।

बता दे कि गत दो दिन पूर्व पंजाब के मोगा जनपद में एयरफोर्स का मिग विमान क्रैश हो गया था। जिसमें विमान को चला रहे फाइटर पायलट अभिनव चौधरी की मौत हो गई थी। पीएम कराने के बाद पार्थिव शरीर को पहले एयरफोर्स के जवान मेरठ में उनके आवास पर लेकर पहुंचे। जहां से शनिवार को एयरफोर्स के जवान पार्थिव शरीर को लेकर उनके पैतृक गांव पुसार में पहुंचे।

पुसार में गमगीन माहौल में सैन्य सम्मान के साथ पायलट का अंतिम संस्कार किया गया। पायलट को सलामी देने के लिए हिंडन एयपोर्ट से एयरफोर्स के आठ अधिकारी आए हुए थे। जिन्होंने उन्हें अंतिम सलामी दी। पायलट की चिता को उनके ताऊ सूबे सिंह ने मुखाग्नि दी।

पायलट कि अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ा।विधायक सहेन्द्र रमाला, विधायक योगेश धामा, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, खाप चौधरी सुरेन्द्र सिंह, भाकियु के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत, एसडीएम दुर्गेश मिश्र,पूर्व विधायक वीरपाल राठी, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री एवं रालोद नेता कुलदीप उज्जवल आदि ने पायलट को श्रद्धांजलि दी। गमगीन माहौल में हर कोई एक दूसरे का ढांढस बंधा रहा था। अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू थे। लोग बोल तो पा नहीं रहे थे, लेकिन उनकी आंखों से निकले आंसू सबकुछ बयां कर रहे थे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments