Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutईव्ज चौराहे पर पीएनबी के तीन एटीएम में लगी आग

ईव्ज चौराहे पर पीएनबी के तीन एटीएम में लगी आग

- Advertisement -
  • सूचना के बाद आनन-फानन में फायर विभाग की दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सिविल लाइन क्षेत्र ईव्ज चौराहे के समीप पीएनबी में लगे तीन एटीएम में आग लग गई। एटीएम में आग लगते देख आसपास में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद आनन-फानन में फायर विभाग की दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ईव्ज चौराहे के समीप पंजाब नेशनल बैंक है। बैंक में बाहर की ओर एक कमरे में चार एटीएम लगे हैं। जिनमें एक कैश जमा करने का एटीएम है।

03 32

वहीं, एक पास बुक में एंट्री करने का एटीएम है। दो अन्य करेंसी निकालने के लिए एटीएम लगे हैं। सुबह के करीब साढ़े नौ बजे अचानक एटीएम मशीनों से लोगों ने धुआं उठते देखा। लोगों ने थाना सिविल लाइन पुलिस को बैंक में आग लगने की सूचना दी। सूचना के बाद थाना पुलिस और फायर विभाग की दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने बामुश्किल एटीएम में लगी आग पर काबू पाया।

आग से दो एटीएम मशीन आधा प्रतिशत जल गई। वहीं दो अन्य मशीन मामूली रूप से जल गई। बैंक में अग्नि हादसे के दौरान एटीएम में ज्यादा नुकसान होने की बात से बैंक अधिकारियों ने इनकार किया है, लेकिन उन्होंने माना कि अगर समय पर फायर विभाग की दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंचती तो नुकसान ज्यादा हो सकता था। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments