Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदूल्हे की ससुराल में पहुंची पहली पत्नी ने किया हंगामा

दूल्हे की ससुराल में पहुंची पहली पत्नी ने किया हंगामा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नानौता: अपनी पत्नी को उसके मायके में लेकर पहुंचे पति के लिए उस समय मुश्किल आ खड़ी हुई जब उसकी पहली पत्नी अचानक वहां आ पहुंची। दूल्हे की पहली पत्नी को देखकर जहां दूल्हा हैरान था, वहीं नवविवाहिता के परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र नानौता के गांव बरसा निवासी व्यक्ति ने तीन दिन पूर्व अपनी बेटी की शादी सहारनपुर के मल्हीपुर क्षेत्र निवासी व्यक्ति के साथ की थी। शादी के दो दिन बाद गुरूवार की शाम दूल्हा अपनी पत्नी को साथ लेकर परिवार वालों से मिलाने के लिए उसके घर बरसा में पहुंचा।

अचानक उस समय हडकंप मच गया जब दूल्हे की पहली पत्नी नवविवाहिता के घर बरसा में पहुंच गई और दूल्हे को उसका पति बताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर ग्रामीणों की भीड जुट गई।

इस बाबत जब लडकी पक्ष ने दूल्हे से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह बगले झांकता हुआ नजर आने लगा। जिस पर लडकी पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके अन्य परिवार सदस्यों को वापिस भेजने से इंकार कर दिया और जमकर हंगामा किया। गांव में उक्त मुद्दे को लेकर पंचायतों का दौर भी जारी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की जानकारी ली। परंतु गणमान्य लोगों के आग्रह पर पुलिस बिना कार्यवाही के वापिस लौट आई। फिलहाल गणमान्य लोगों द्वारा दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments