Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEducationचार विद्यार्थियों का हुआ विद्या ज्ञान की प्रथम प्रवेश परीक्षा में चयन

चार विद्यार्थियों का हुआ विद्या ज्ञान की प्रथम प्रवेश परीक्षा में चयन

- Advertisement -
  • एमडीएस विद्या मन्दिर इण्टर काॅलिज के लिए बड़ी उपलब्धि, स्वागत समारोह में किया गया सम्मानित

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मिल मन्सूरपुर स्थित एमडीएस विद्या मन्दिर इण्टर काॅलिज के चार विद्यार्थियों का विद्याज्ञान स्कूल की प्रारम्भिक प्रवेश परीक्षा में चयन हो गया है। बृहस्पतिवार को इस खुशी में विद्यालय प्रांगण में इन विद्यार्थियों को अंगवस्त्र,माल्यपर्ण एवं पुरस्कार भेंट कर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मान समारोह का शुभारंभ प्रबन्धक सन्दीप कुमार एवं प्रधानाचार्य अनिल कुमार उपाध्याय द्वारा मां सरस्वती के छविचित्र पर माल्यर्पण और दीप प्रज्ज्वलन करके किया गया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने बताया कि विद्यालय के विद्यार्थियों ने 18 दिसम्बर 2022 को विद्याज्ञान की लिखित प्रवेश परीक्षा दी थी जिसके घोषित परिणाम में एमडीएस विद्या मन्दिर इण्टर काॅलिज के चार विद्यार्थी दिया मलिक,श्रुति,आरव कुमार, कार्तिक ने प्रथम प्रवेश परीक्षा को पास कर विद्यालय का नाम रोशन किया हैं।

पूरे मुजफ्फरनगर जनपद से 10 छात्रों एवं 30 छात्राओं ने इस परीक्षा को उत्तीर्ण किया है। जनपद की छात्र वरीयता सूची में आरव एवं कार्तिक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं छात्राओं की वरीयता सूची में श्रुति ने पाॅंचवां और दिया मलिक ने नौवां स्थान प्राप्त किया। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि से विद्यालय तथा क्षेत्र में खुशी की लहर दौड गई है। इसी वर्ष नवोदय विद्यालय की प्रथम सूची में पाॅंच विद्यार्थियों का चयन और द्वितीय सूची में एक विद्यार्थी प्रिंस नगोरिया का चयन हुआ है। इस प्रकार विद्यालय के छः विद्यार्थियों का नवोदय विद्यालय में भी चयन हो चुका है एवं विद्यालय की छात्रा चिन्टू चैधरी का प्रवेश भी विद्या ज्ञान स्कूल, बुलन्दशहर में हो चुका है।

प्रिंस नगोरिया को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में रेणू चैधरी, अनुज,संजीव,राजीव सिरोहा,राजीव टोंडक,वैशाली राठी, अंजू दीक्षित,ज्योतिपाल, राहुल, सुरेश कुमार,अंकित व सभी अध्यापक-अध्यापिकाओं को विशेष योगदान रहा।कार्यक्रम का संचालन अनिल शास्त्री ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments