Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबाइक व कैंटर की भिड़त में युवक की मौत

बाइक व कैंटर की भिड़त में युवक की मौत

- Advertisement -
  • मृतक के परिजनों ने सीएचसी के चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप
  • फार्मासिस्ट से की मारपीट, ग्रामीणों का हंगामा

जनवाणी संवाददाता |

जानसठ: कैंटर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक के परिजनों ने सीएचसी जानसठ के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही हंगामा करते हुए फार्मासिस्ट के साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साये ग्रामीणों को समझा—बुझाकर मामला शांत किया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीरापुर निवासी संतर पाल व वंश किसी कार्य से जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दोनों युवक मीरापुर स्थित धर्मकांटे के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे कैंटर से उनकी भिडंत हो गई। दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जानसठ पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वही सूचना पर घायल के परिजन भी सीएचसी जानसठ पहुंच गए। जहां वंश नाम के युवक को आनन-फानन में प्राइवेट गाड़ी से मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया। वही दूसरे युवक संतरपाल ने एंबुलेंस ना आने के कारण अस्पताल में ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

इस पर युवक के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सीएचसी जानसठ में जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख डॉक्टर जान बचाकर सीएचसी से भाग निकले। वही मृतक के परिजनों ने एक फार्मासिस्ट के साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को बमुश्किल शांत कराया और मृतक युवक की डेड बॉडी का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर समय रहते एंबुलेंस द्वारा मृतक को इलाज के लिए भिजवा देते तो मृतक की जान बच सकती थी। परिजनों ने बताया कि डेड बॉडी का अंतिम संस्कार तब तक नहीं होगा जब तक सीएससी में तैनात दो डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments