Thursday, September 16, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeसंवादसिनेवाणीशादी करना बहुत जरूरी काम नहीं: आलिया भट्ट

शादी करना बहुत जरूरी काम नहीं: आलिया भट्ट

- Advertisement -


सुभाष शिरढोनकर |

‘डियर जिंदगी’ (2016) के बाद शाहरुख खान और आलिया भट््ट एक बार फिर ‘डार्लिंग’ में साथ काम करने जा रहे हैं। शाहरुख द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया का लीड रोल होगा। फिल्म की कहानी मुंबई के मां-बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी। शेफाली छाया आलिया भट््ट की मां के किरदार में नजर आएंगी। विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू की महत्वपूर्ण भूमिकाएं होंगी। फिल्म से जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं। आलिया भट््ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राजामौली के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘आरआरआर’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ के कारण काफी अधिक सुर्खियों में हैं। ‘आरआरआर’ के जरिए न सिर्फ आलिया भट््ट साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं बल्कि इम्तियाज अली की ‘हाईवे’ और शशांक खेतान की ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के बाद, पांच भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म के हिंदी वर्जन के एक गीत को अपनी आवाज भी देने जा रही हैं।

प्रस्तुत हैं आलिया के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश:                       

  • एस राजामौली की ‘आरआरआर’ से आप साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताइए?

फिल्म की कहानी ब्रिटिश राज और हैदराबाद निजाम के खिलाफ जंग करने वाले स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी राजू और कोमाराम पर आधारित है। फिल्म में, मैं जूनियर एनटीआर, अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ नजर आऊंगी।
लेकिन फिल्म में आपने अपने किरदार के बारे में तो कुछ बताया ही नहीं। इस तरह की चर्चा है कि फिल्म में आप सीता का किरदार निभा रही हैं?

मेकर ने तय किया है कि फिल्म की रिलीज तक इसे सीक्रेट रखा जाए कि इसमें मेरा रोल क्या है? इसलिए फिलहाल इस बारे में कुछ भी बता पाना मुमकिन नहीं है। जैसा कि आप सभी जानते हैं यह उन्हीं राजामौली की फिल्म है जिन्होंने ‘बाहुबली’ जैसी भव्य फिल्में बनाई थीं। और जब तक उसका दूसरा पार्ट नहीं आया, किसी को इस बात की भनक तक नहीं थी कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

  • रेसुल पुकुड्डी के साथ अपनी वॉर बेस्ड फिल्म के बारे में कुछ बताइए?

इस का टायटल ‘पिहरवा’ फाइनल हो चुका है। इसमें मेरा लीड रोल है। यह भारत-चीन युद्ध के दौरान अपनी वीरता से चीनी सेनाओं के छक्के छुड़ाने वाले बाबा हरभजन सिंह की बायोपिक है। जिसमें उनकी वीरतापूर्ण कहानियों को फिल्माया जाएगा।

  • बेशक इसमें आपका लीड रोल है। लेकिन आपके किरदार पर फोकस कम होने की वजह से शुरू में आपने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया था?

यह सच है कि शुरू में मैंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। लेकिन उसकी वजह सिर्फ यही थी कि कई फिल्मों में व्यस्त होने के कारण इसके लिए जो डेट चाहिए थी, वह मेरे पास नहीं थी। लेकिन लॉक डाउन के कारण जब फिल्म के शैडयूल में बदलाव हुआ, मेरी डेट एडजेस्ट हो गर्इं और मैं फिल्म कर रही हूं। इसमें मेरा रोल काफी शानदार है।

  • आपकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पिछले साल रिलीज होनी थी। लेकिन अभी भी इसकी रिलीज के आसार नहीं बन पा रहे हैं। इसलिए इसे ओटीटी पर रिलीज करने का दबाव आ रहा है?

संजय सर साफ शब्दों में कह चुके हैं कि इसे सिर्फ बड़े पर्दे पर ही रिलीज किया जाएगा। इसके लिए वह और भी इंतजार करने के लिए तैयार हैं।

  • 216 आई ‘ए दिल है मुश्किल’ के बाद करण जौहर रणवीर सिंह और आपको लेकर एक और फिल्म निर्देशित करने का मन बना रहे हैं?

अब तक इसके बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हो सका है। इसलिए इस बारे में अभी कुछ कहना उचित नहीं होगा।

  • आप रनबीर कपूर के साथ एक लंबे वक्त से रिलेशन में हैं। हमेशा उनके साथ आपकी शादी की अटकलें लगाई जाती रही हैं। आखिर कब कर रही हैं शादी?

हम अपने फुर्सत का वक्त, एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं, और बहुत खुश हैं। हमें नहीं लगता कि, शादी कोई ऐसा जरूरी काम है, जिसे करने में जल्दबाजी करनी चाहिए।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments