Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहर्रा में पुलिस की गाड़ी से कूदकर भागा गोकश

हर्रा में पुलिस की गाड़ी से कूदकर भागा गोकश

- Advertisement -
  • पुलिस ने किरकिरी से बचने को मामला दबाए रखा

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: रविवार की शाम कस्बा हर्रा में वार्ड-9 में कमेले के पास दो पक्षों में बड़े विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंची। जहां पुलिस ने बताया कि मौके से थाने के एक हिस्ट्रीशीटर को तमंचे से हिरासत में लिया गया तो वहीं तीन अन्य गोकश शहजाद सुफियान व सुल्तान को भी गिरफ्तार कर लिया और डायल 112 की गाड़ी में बैठाकर थाने के लिए ले जा रही थी, लेकिन बताया गया है किसी दौरान जैसे ही पुलिस की गाड़ी मैन रोड पर पहुंचे तभी शहजाद नाम का गोकश पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी से कूद कर भाग गया। जिसके बाद पुलिस हाथ मलती रह गई। गोकश कूदकर भागने के बाद पुलिस ने उसकी काफी तलाश किया,

लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। बाद में पुलिस हिरासत में ले गए दो अन्य गोकश व बदमाश को थाने ले आई इनसे पूछताछ की जा रही थी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश हिस्ट्रीशीटर है तथा कई मुकदमे दर्ज हैं। जबकि हिरासत में दिए गए दोनों युवकों की जांच की जा रही है। फरार गोकश के मामले में सीओ सरधना संजय जायसवाल ने बताया कि जानकारी करके सख्त कार्रवाई की जाएगी। दरअसल फरार गोकश कई बार गोकशी के मामले में जेल जा चुका है और अब भी वांछित चल रहा था।

हर्रा में हर घरों में चल रहे मिनी कमेले

कस्बा हर्रा में अवैध रूप से कमेला चलाने और घरों में मिनी कमेले बनाकर अवैध रूप से मांस काटकर सप्लाई करने की शिकायत भी पुलिस से की गई है। इस मामले को लेकर वार्ड-9 के सभासद कामिल की ओर से थाने पर पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि वार्ड-9 में कमेले पर जहां अवैध रूप से बिना परमिशन के धड़ल्ले से पशुओं का पशुओं का अवैध रूप से कटान किया जा रहा है तो वहीं वार्ड के अन्य कई घरों में भी अवैध रूप से घरों में मिनी कमेला चलाकर अवैध कटान किया जा रहा है।

सभासद ने आरोप लगाया कि घरों में चल रहे मिनी कमेले में अवैध कटान करने के बाद मांस की सप्लाई आसपास के जिलों और गांव में धड़ल्ले से की जा रही है। हर्रा में अवैध रूप से मिनी कमेला चलाने और घरों में अवैध कटान करने को लेकर पुलिस भी फिलहाल कटघरे में खड़ी हुई है। बड़ा सवाल ये है कि आखिर योगी सरकार की सख्ती के बाद अवैध रूप से पशुओं कटान कैसे किया जा रहा था? फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments