Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutराज्यपाल आनंदी बेन पटेल का मेरठ दौरा रद्द

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का मेरठ दौरा रद्द

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: राज्यपाल-कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल का छह से आठ अक्तूबर तक मेरठ दौरा रद्द कर दिया गया है। बताया गया कि इसके पीछे लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर किसानों में चल रहा उबाल है। बताया गया कि राज्यपाल अब ऑनलाइन कार्यक्रम के जरिए विवि में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के साथ ही 30 करोड़ रुपये की लागत से बने मूल्यांकन भवन और अन्य भवनों का लोकार्पण करेंगी।

बता दें कि राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर विवि प्रशासन तैयारी में जुटा था लेकिन एन वक्त पर उनका आगमन कैंसिल हो गया। वहीं राज्यपाल-कुलाधिपति के विवि आगमन को लेकर कैंपस में सभी बंद फव्वारे चालू करा दिए गए थे।

विवि का सारा क्षेत्र रंगीन लाइटों से जगमगा रहा है। पत्रकारिता भवन के पास वाली सड़क को बनाया गया है। भवनों के लोकार्पण की बात करें तो 21 करोड़ रुपये की लागत से बने चार मंजिला अत्याधुनिक मूल्यांकन भवन का तोहफा विवि को मिलेगा।

सीसीटीवी कैमरों से युक्त इस भवन में कॉपियां भेजे जाने से लेकर, बार कोडिंग, मूल्यांकन, मूल्यांकन के बाद नंबर फीड आदि का सारा काम इसी भवन में होगा। अभी तक ये सारे कार्य अलग-अलग होते हैं। इसके अलावा सर छोटूराम में नए हॉस्टल, पत्रकारिता बिल्डिंग विस्तार, टॉक्सीलॉजी बिल्डिंग विस्तार, इतिहास और लॉ विभाग का विस्तार और एनिमल हाउस एंड मेडिसिन गार्डन का लोकार्पण करेंगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments