Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliयोगी सरकार में उप्र से गुंडाराज हुआ खत्म: संगल

योगी सरकार में उप्र से गुंडाराज हुआ खत्म: संगल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: देश-प्रदेश के विकास में आमूल-चूल परिवर्तन हुआ, गुंडाराज खत्म हुआ व विकास की बही बहार । उत्तर प्रदेश में गत चार वर्षों में अनेक विकासपरक कार्य कराये गए और कीर्तिमान स्थापित किया गया जो कि अन्य राज्यों के लिए प्रेरणा बना।

रविवर को उक्त उद्गार शामली नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अरविंद संगल ने यहां नगर पालिका परिषद परिसर में प्रदेश भाजपा सरकार के चार वर्षों का कार्यकाल पूरा होने पर व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने महिलाओं के उत्थान के लिए बहुत सारी योजनाएं संचालित की हैं, जितना काम योगी जी ने किया है, उनमें कुछ योजनाएं तो बहुत महत्वकांक्षी योजना हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नगर पालिका परिषद कैराना के चेयरमैन हाजी अनवर ने कहां कि योगी की सरकार में विकास की झड़ी लग गयी है। चारों तरफ विकास कार्य ही चल रहे हैं। इस सरकार में गरीब लोगो का काफी ध्यान रखा जा रहा है जो कि एक अच्छा कदम है। कैराना नगर पालिका से पीएम स्वनिधि योजना के अवसर पर स्ट्रीट वैंडर्स को आजीविका चलाने के लिए लोन मुहैया कराया जा रहा है। कार्यक्रम का संचालन सभासद शगुन मित्तल एडवोकेट और अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष शक्ति सिंघल ने किया।

इस अवसर पर विपिन वाल्मीकि, प्रवीन कुमार, तहसीलदार कैराना, इलियास सभासद, शिवकुमार रोड, डा. श्रीपाल, उदय सिंह, बिलाल, विपुल जैन, रवि कुमार, इरशाद, सुनील, नौशाद खा आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments