Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपेड़ से लटका मिला लापता भभीसा के पशु व्यापारी मुमताज का शव

पेड़ से लटका मिला लापता भभीसा के पशु व्यापारी मुमताज का शव

- Advertisement -
  • शनिवार को 48 हजार रुपये लेकर पशु खरीदने निकला था मुमताज
  • पुलिस ने शव पीएम को भेजा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जनवाणी संवाददाता |

कांधला:  सोमवार की सुबह गांव किवाना मार्ग स्थित एक बाग के निकट एक पेड़ के टहने से 50 वर्षीय व्यक्ति का शव लटका मिला। मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों ने जब पेड़ से लटका शव देखा तो स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी।

शव मिलने की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और मृतक व्यक्ति के शव को पेड़ से उतारकर जमीन पर रखकर आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेकर मृतक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त लापता हुए थाना क्षेत्र के गांव भभीसा निवासी 50 वर्षीय मुमताज पुत्र इमामुद्दीन पशु व्यापारी के रूप में की। पशु व्यापारी अपने गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाकर भी शव की शिनाख्त कराई। जिसके चलते परिजनों ने भी मृतक की शिनाख्त लापता व्यक्ति मुमताज के रूप में की। पुलिस ने परिजनों के समक्ष मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों के मुताबिक बीते शनिवार को मृतक व्यक्ति मुमताज 48 हजार रुपये की नकदी लेकर पशु खरीदने के लिए कहकर घर से निकला था लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा।

परिजनों ने मृतक व्यक्ति की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका था। सोमवार को स्थानीय पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना दी। परिजनों ने मृतक व्यक्ति की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।

कार्यवाहक थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि रविवार को गांव भभीसा निवासी फरमान ने अपने पिता मुमताज के लापता होने की गुमशुद्गी की तहरीर देकर पुलिस से बरामद्गी की मांग की थी। सोमवार को मृतक का शव गांव के निकट बाग के एक पेड़ से फंदे पर लटका मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments