Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeBollywood NewsSushant Singh राजपूत ड्रग मामला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हेमल...

Sushant Singh राजपूत ड्रग मामला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हेमल शाह को भेजा गया

- Advertisement -
+1
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस

  • हेमल शाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

जनवाणी ब्यूरो |

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक और सफलता हाथ लगी है। बीते दिनों मुंबई एनसीबी ने गोवा से हेमल शाह नाम के ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। आज यानी शुक्रवार को हेमल शाह की कोर्ट में पेशी थी जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें, इससे पहले भी एनसीबी सुशांत केस से जुड़े कई ड्रग पैडलरों को गिरफ्तार कर चुकी है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को अब एक साल होने जा रहा है। उनके निधन के बाद से सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच लगातार जारी है।

बता दें कि इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल की थी जिसमें उन्होंने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया था।

दरअसल फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद अगस्त में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मौत की जांच सीबीआई को मिल गई थी और फिर मामले में ड्रग्स से जुड़े तार सामने आने लगे तब नारकोटिक्स ब्यूरो की भी एंट्री हुई।। वहीं रिया चक्रवर्ती को भयखला जेल में बंद किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें और उनके भाई शौविक दोनों को जमानत दे दी गई थी।

सुशांत केस में ड्रग्स केस का एंगल सामने आने के बाद से कई बॉलीवुड सितारों से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकूलप्रीत सिंह जैसी कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments