Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवेस्ट यूपी में हाई अलर्ट, आईजी ने यूपी बार्डर पर डाला डेरा

वेस्ट यूपी में हाई अलर्ट, आईजी ने यूपी बार्डर पर डाला डेरा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लखीमपुर खीरी में आठ किसानों की मौत से जबरदस्त तनाव फैल गया है। वेस्ट यूपी से किसान नेता लखीमपुर खीरी के लिये निकल गए है। वेस्ट यूपी में हाई अलर्ट कर दिया गया है। आईजी रेंज प्रवीण कुमार ने यूपी बॉर्डर पर अधिकारियों से बात कर दिशा निर्देश दिये हैं। उधर, सिवाया टोल से निकल रहे केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान को किसानों ने टोल पर ही रोक लिया गया। यहां किसानों और डा. संजीव बालियान के बीच नोकझोंक तक हो गई।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत गाजियाबाद के गाजीपुर बॉर्डर से रविवार शाम ही काफिले संग लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान वेस्ट यूपी के 27 जिलों में अलर्ट कर दिया गया है। लखनऊ से अधिकारी लगातार संपर्क बनाये हुए हैं। वेस्ट यूपी के सभी जिलों के डीएम, एसएसपी को सुरक्षा संबंधी विशेष निर्देश दिए गए हैं। जहां-जहां किसानों का धरना व प्रदर्शन चल रहा है, वहां एलआईयू, इंटेलीजेंस, पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

भारतीय किसान यूनियन, संयुक्त किसान मोर्चा, अन्य किसान संगठन के लोगों पर पैनी नजर रखने के निर्देश लखनऊ मुख्यालय से दिए गये हैं। आईजी प्रवीण कुमार ने मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बागपत, बुलंदशहर में अलर्ट कर दिया है। देर रात आईजी गाजियाबाद में यूपी बार्डर गए और पुलिस अधिकारियों से बात करके निर्देश दिये।

वहीं सहारनपुर मंडल के सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर में पुलिस प्रशासन को विशेष सावधानी के निर्देश दिए गये हैं। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में सभी थानेदारों को अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी तरह के मूवमेंट पर नजर रखें और सूचना दें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments