Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपत्नी की फावड़े से हमलाकर पति ने कर दी हत्या

पत्नी की फावड़े से हमलाकर पति ने कर दी हत्या

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

तितावी: थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर में दिनदहाड़े पति ने अपनी पत्नी की फावडे से हमलाकर कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया। मृतका के पुत्र ने तितावी थाने में तहरीर दी है।

तितावी थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर में नीरज पुत्र कालूराम अपनी 45 वर्षीय पत्नी रश्मि पर किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा करता रहता था। सोमवार प्रातः साढ़े नौ बजे भी नीरज व रश्मि के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े की आवाज सुनकर नीरज का भाई विकास कुमार, पुत्र हिमांशु व पड़ोसी जगपाल नीरज के घर पहुंचे। नीरज ने कहासुनी के बीच रश्मि के सिर पर फावड़े से हमला कर दिया।

रश्मि लड़खड़ाकर नीचे जा गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की निर्मम हत्या के बाद नीरज मौके से फरार हो गया। महिला की हत्या की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर सीओ फुगाना शरद शर्मा, तितावी थाना प्रभारी राधेश्याम यादव मय फोर्स मुकंदपुर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले जानकारी ली। पुलिस ने गांव से ही नीरज को फावड़े सहित हिरासत में ले लिया। मृतका के पुत्र हिमांशु ने अपने तितावी थाने में तहरीर दी है।

हत्यारोपी पति की मानसिक हालत ठीक नहीं

ग्रामीणों ने हत्या की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। फुगाना सीओ शरद शर्मा तितावी थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव व बघरा चैकी प्रभारी वीरेन्द्र कसाना पुलिस बल के साथ  मौके पर पहुंचकर रश्मि के शव को पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्यारोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। ग्रामीणों की मानें तो हत्यारोपी पति नीरज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

आठ माह पहले काटा था  भाभी का हाथ

बताया गया है कि नीरज ने पिछले साल चार नवम्बर को अपने भाई विकास की पत्नी पर तलवार से हमलाकर उसका हाथ काट दिया था। जिसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई थी। गांव के कुछ लोगों ने मामले का निपटारा कर दिया था।

एक बेटे और एक बेटी का पिता है हत्यारोपी नीरज

पत्नी रश्मि की हत्या करने वाले नीरज दो बच्चों का पिता है। इनमें एक बेटा हिमांशु व एक बेटी है।  मां की हत्या की वजह से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।  फिलहाल परिवार वाले उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

घर में लगे हैं सीसीटीवी कैमरे

नीरज ने अपने घर के मैन दरवाजे व भैंस के पास सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। नीरज ने इन सीसीटीवी कैमरों को अपने मोबाइल से अटैच कर रखे हैं। वह घर में आने जाने वाले प्रत्येक नागरिक पर अपनी नजर रखना चाहता है। ग्रामीणों ने बताया कि सीसी टीवी कैमरों के बारे में ही नीरज सही बता सकता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल का किया मुआयना

घटना के बाद जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस के अधिकारी परिवार के बच्चों के अलावा अन्य लोगों से भी हत्या की वजह जानने के लिए पूछताछ कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments