Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurईद पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश

ईद पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश

- Advertisement -
  • नगर निगम अधिकारियों ने किया विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: ईद पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए नगर निगम अधिकारियों ने सोमवार की सुबह शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण कर नालों की सफाई और सड़कों के गड्ढे़ ठीक कराने के निर्देश दिए। घंटाघर पर पुलिस चौकी के सामने भी टूटी सड़क ठीक कराने के लिए कार्य शुरु कराया गया। शाम को स्वास्थय विभाग के अधिकारियों के साथ अपर नगरायुक्त ने बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर अपर नगरायुक्त राजेश यादव व सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम ने ईद के पर्व पर शहर में साफ सफाई की व्यवस्था चाक चौबंद रखने के लिए शहर में अनेक स्थानों का निरीक्षण किया। सोमवार की सुबह जेबीएस रोड़ नाला, कारगिल गेट रोड़ नाला तथा ईदगाह के निकट नाला का निरीक्षण किया और अतिक्रमण हटवाकर नाले की सफाई कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा दिल्ली रोड पर नाला सफाई व सड़क किनारे खड़ी घास कटवाने के लिए स्वास्थय विभाग के अधिकारियों को कहा गया। अपर नगरायुक्त ने मेला गुघाल गेट के निकट सड़क ठीक कराने के साथ ही घंटाघर पर पुलिस चौकी के सामने टूटी सड़क तुरंत ठीक कराने के भी निर्देश दिए।

शाम को स्वास्थय विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने कहा कि ईद के पर्व पर चारो तरफ पूरी तरह साफ सफाई रहे इसके लिए सभी सफाई निरीक्षक मुस्तैदी के साथ अपने-अपने वार्डो में सड़क व नाले-नालियों की सफाई करते हुए एंटी लार्वा व चूना आदि का छिड़काव कराएं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments