Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBollywood Newsदर्शकों का प्यार ही  हमारा हौसला बढ़ाता है: कीकू शारदा

दर्शकों का प्यार ही  हमारा हौसला बढ़ाता है: कीकू शारदा

- Advertisement -

बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी की नकल करने का विवाद बडेÞ स्तर पर पहुंच गया, जिस पर वीडियो वायरल होने के बाद दक्षिणपंथी ब्रिगेड शो  के बहिष्कार का आह्वान करते हुए ट्विटर पर एक हैशटैग भी चलाया था। शो में नकल करने वाले इस कॉमेडियन को सोशल मीडिया पर गलत व भद्दे कमेंट का शिकार होना पड़ा। मामला बढ़ते देख अब यह अपनी बात रखना चाहते हैं। कॉमेडी के पर्यायवाची कीकू शारदा से योगेश कुमार सोनी एक्सक्लूसिव बातचीत के मुख्य अंश…

 

कॉमेडी करते-करते आप न्यूज चैनलों के एंकरों की भी नकल उतारने लगे। जिस पर अब आपको दर्शकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा?

-मैंने किसी एंकर या उनके मीडिया आउटलेट में काम करने वाले लोगों के बारे में नहीं सुना। हमें जो स्क्रिप्ट में बोलने के लिए दिया जाता है हम वो ही बोलते हैं। और हमारे प्रोड्यूसर व डॉयरेक्टर हर स्क्रिप्ट में इस बात का ख्याल रखते हैं कि किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे। मैंने तो गोस्वामी का वो विडियो भी नहीं, देखा जिस पर हमारे कार्यक्रम को जोड़कर देखा जा रहा है।

आप कई किरदारों व कार्यक्रमों की नकल करते हैं। क्या यह आपको सही लगता है?

-हमारा काम लोगों को हंसाना है। हम फिल्मी कलाकारों की नकल करते हैं, लेकिन उनका अपमान नहीं करते। हम अमिताभ सर के कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति की भी नकल करते हैं, लेकिन मात्र उससे मनोरंजन ही उद्देश्य होता है।

 

लेकिन किसी शो में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिस वजह से आपको घृणा का शिकार होना पड़ता है। तब क्या महसूस करते हैं?

-मुझे कुछ चीजों प्रतिक्रिया मिलती है। यदि दर्शकों कुछ पसंद नहीं आया है, तो वह स्पष्ट रूप से उस बारे में बात कर सकते हैं। लेकिन कुछ लोग हर चीज में राजनीति करते हैं, जो बहुत बुरा महसूस कराती है। हमारा काम तो लोगों का मनोरंजन करना है जिसके लिए हम तरह का बेहतर प्रयास करते हैं।

कपिल शर्मा शो एक ही फार्मेट में चल रहा है। क्या आपको लगता है कि कुछ नए अंदाज की जरूरत है?

-बदलाव समय की मांग है, लेकिन आपके द्वारा किए किसी भी कार्य को उस ही तर्ज पर पसंद किया जाता है तो इसका मतलब सब कुछ सही चल रहा है। हमारी टीम को उस ही फार्मेट में दर्शकों का प्यार मिल रहा है तो हम बदलाव क्यों करें? हमारे देश में ही नही अन्य देशों में भी इस कार्यक्रम को नंबर वन के रुप में पसंद किया जा रहा है।

 अपने दर्शकों के लिए कोई संदेश?

-हमें प्यार देते रहिए और यदि हमारे काम में कोई कमी लगे तो जरूर बताएं। आपका प्यार ही हमारा हौसला बढ़ाता है, इसलिए प्यार और आशीर्वाद देते रहिए। हमारे काम को पसंद करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भविष्य में आपकी सकारात्मक प्रतिक्रिया की दरकार है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments