Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeसंवादसिनेवाणीबॉक्स ऑफिस की किंग साबित होगी ‘लाल सिंह चड्ढा 

बॉक्स ऑफिस की किंग साबित होगी ‘लाल सिंह चड्ढा 

- Advertisement -

टॉम हैंक्स की हालीवुड फिल्म फॉरेस्ट गल्प पर आधारित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान एक बिलकुल अलग लुक में नजर आएंगे। ‘वॉयकॉम 18’, इसे बाकायदा राइट़स लेकर बना रहा है।  इसमें फिर एक बार आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। आमिर खान और करीना कपूर पहली बार राजकुमार हीरानी निर्देशित ‘थ्री ईडियट़स’ (2009) में नजर आए थे। उसके बाद वो रीमा कागती की ‘तलाश’ (2012) में साथ दिखे। सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की कैमिस्ट्री बेहद लाजवाब रही है।

‘थ्री ईडियट़स’ के बाद से ही दर्शक इस जोड़ी को बार बार पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक बार फिर से इन दोनों कलाकारों की वही कैमिस्ट्री नजर आएगी। कोरोना लॉक डाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन उसके पहले दिल्ली राजस्थान, चंडीगढ़, अमृतसर और कोलकाता में फिल्म की काफी शूटिंग आमिर और करीना पूरी कर चुके थे।  आमिर खान फिल्म का कुछ हिस्सा लद्दाख में शूट करना चाहते थे लेकिन गलवान वैली में हुए भारत-चीन विवाद के चलते वह शेडयूल भी कैंसिल कर दिया गया था। इस वजह से भी फिल्म की शूटिंग धीमी पड़ गई थी।

लेकिन लॉक डाउन खुलने के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बची हुई शूटिंग जल्दी से जल्दी पूरी करने की कोशिश की जा रही है। आमिर लद्दाख में फिल्माए जाने वाले उस हिस्से की शूटिंग टर्की और जॉर्जिया में करने के बाद दिल्ली में कर रहे हैं। इस शेडयूल के पूरा होते ही फिल्म की शूटिंग कंपलीट हो जाएगी। उसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू होगा।

कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए एक रोमांटिक गाने जुगनू का पिक्चराइजेशन बेहद शानदार हुआ है।  ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। उन्होंने देश में पिछले 40 सालों में हुए महत्वपूर्ण सियासी, सामाजिक और आर्थिक उथल पुथल की महत्वपूर्ण घटनाओं की कड़ियों को जोड़ते हुए यह स्क्रीन प्ले तैयार किया है। आमिर खान भले ही तीन साल में एक फिल्म करते हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई फिल्म आती है, बॉक्स आॅफिस को रंगीन बना देती है। उन्हें यूं ही बॉक्स आॅफिस का किंग नहीं कहा जाता और ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी इसी तरह की उम्मीद की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments